त्रिपुरा में 334 वार्ड में से 329 में लहराया भाजपा का परचम, नड्डा बोले…

अगरतलाः त्रिपुरा में अगरतला नगर निगम में भाजपा को बड़ी जीत मिली है। बाकी कई जगहों पर भी बीजेपी ने क्लीन स्वीप किया है। भाजपा ने अगरतला में 51 वार्ड पर जीत हासिल की है। वहीं खोवाई निकाय चुनावों में भी सभी 8 वार्ड पर बीजेपी ने कब्जा कर लिया है। इसके अलावा बिलोनिया में भी बीजेपी सभी 17 वार्ड पर काबिज हो गई है। राज्य चुनाव आयोग ने कहा कि त्रिपुरा में निकाय चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा ने 51 सदस्यीय अगरतला नगर निगम (एएमसी) की सभी सीटों पर जीत हासिल की है। विपक्षी टीएमसी और सीपीआई (एम) एएमसी में खाता खोलने में विफल रहीं। जीत पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैं त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, राज्य भाजपा अध्यक्ष और सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को इस ऐतिहासिक जीत के लिए बधाई देता हूं। यह लोकतंत्र की जीत है। त्रिपुरा में स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा को भव्य जीत हासिल हुई है। स्थानीय निकायों में भाजपा की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों, उनके लोक कल्याणकारी योजनाओं और राज्य के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार के प्रति जनता की आस्था और विश्वास का प्रतीक है।

 

 

Visited 84 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata: पेट्रोल से भरा टैंकर पलटने से लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की जलकर मौत

कोलकाता: शहर के जोड़ासांको थाना इलाके में बुधवार(28 फरवरी) को दर्दनाक हादसा हुआ। मो .अली पार्क के पास पेट्रोल से भरा टैंकर पलट गया। जिसके आगे पढ़ें »

Hair Care Tips: बालों की लंबाई हो जायेगी दोगुनी, एलोवेरा में मिला लें ये खास चीज

नई दिल्ली: वर्तमान समय में बालों की समस्या आम बात हो गई है। बाल झड़ने, बालों का कमजोर होना, टूटना समेत कई हेयर की परेशानियों आगे पढ़ें »

ऊपर