छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा, कार में आग लगने से 3 बच्चों सहित 5 लोग जिंदा जले

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने कहा कि राजनांदगांव जिले में एक दुर्घटना के बाद कार में लगी आग से एक परिवार के 3 बच्चों सहित पांच सदस्य जिंदा जल गए। मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है और हादसे की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। हादसे की जो तस्वीरें आईं हैं वो विचलित कर देने वाली हैं।

खैरागढ़ का था परिवार

खबर के मुताबिक मृतक परिवार खैरागढ़ का रहने वाला था। खबर के मुताबिक खैरागढ़ निवासी सुभाष कोचर की पत्नी अपनी बेटियों के साथ कार में बालोद से रात करीब 12 बजे खैरागढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान रात लगभग दो बजे सिंगारपुर के गणेश मंदिर के पास पुलिया मे कार से उनका नियंत्रण हट गया जिसके बाद वह पुलिसया से टकराते हुए पलट गई और इसके बाद कार में भीषण आग लगी। इस दौरान कार में सवार सभी लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर