फेसबुक पर बताया पत्नी का कैरेक्टर, फिर ससुराल जाकर की हत्या और खुद को भी…

तरनतारन : तरनतारन के कस्बा पट्टी में एक पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या करने की कोशिश की। इंद्रजीत सिंह नाम के 27 वर्षीय नौजवान ने पत्नी की हत्या करने से पहले फेसबुक लाइव किया जिसमें बताया कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं।इंद्रजीत ने कहा कि उसने कई बार अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ा। उसे समझाने की भी कोशिश की, लेकिन फिर भी वह नहीं समझी। इसके बाद इंद्रजीत गुस्से में अपने ससुराल गया और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। फिर खुद को भी गोली मार ली। गोली लगने से इंद्रजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि शादी सात साल पहले हुई थी। उनकी एक बेटी भी है। इंद्रजीत अपनी पत्नी पर शक करता था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी के कई लोगों के साथ अवैध संबंध हैं। दोनों के बीच इसी बात को लेकर कई बार झगड़ा भी होता था। जिसके चलते पत्नी पिछले एक साल से अपने मायके में रह रही थी। इंद्रजीत अचानक अपने ससुराल गया। वहां पत्नी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिससे परमजीत की मौके पर ही मौत हो गई। फिर इंद्रजीत ने खुद को भी गोली मार ली। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर, ससुराल वालों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। एसएचओ हरजीत सिंह ने कहा कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। मृतका के घर वालों से भी पूछताछ की जा रही है। आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कांकीनाड़ा में वृद्ध का शव बरामद

बैरकपुर : भाटपाड़ा थाना अंतर्गत कांकीनाड़ा काँटापुकुर इलाके के तालाब के निकट एक वृद्ध का शव बरामद होने से इलाके में हड़कंप मच गया। उसका आगे पढ़ें »

ऊपर