सास को बताई पति के ‘नामर्द’ होने की बात…फिर हुआ कुछ ऐसा

इंदौर : इंदौर में एक महिला ने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक रूप से कमजोर होने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही थाने में ससुराल पक्ष की तरफ से परेशान करने और दहेज की डिमांड का मामला दर्ज कराया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया कि शादी के समय ससुराल वालों ने इस बारे में कोई जिक्र नहीं किया था। पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी शादी साल 2019 में हुई थी। ससुराल वालों ने यह बात छुपाई थी कि उनके बेटे में कमी है। जब उसने इस बात का जिक्र अपनी सास से किया तो उन्होंने परेशानी कहकर बात को टाल दिया। उसके बाद सास और ससुर उस पर घर से 20 लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगे। महिला ने बताया कि परेशान होकर उसने अपना ससुराल छोड़ दिया। बावजूद इसके सास-ससुर परेशान करते रहे। इससे परेशान होकर उसे थाने में मामला दर्ज करना पड़ा। इस मामले पर महिला थाने की एसआई रामनरेश सिंह भदोरिया ने बताया कि महिला ने थाने मामला दर्ज कराया है कि उसका पति नामर्द है। जब उसने यह बात अपनी सास को बताई तब से वो उसे प्रताड़ित करने लगी। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर