वायुसेना में अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख आज

नई दिल्ली : अग्निपथ योजना के तहत वायुसेना में जारी अग्निवीरों की भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज मंगलवार 5 जुलाई, 2022 को समाप्त हो जाएगी। जो भी युवा देश की सेवा में अपना योगदान देना चाहते हैं। वे इस मौके को हाथों से बिल्कुल न जानें दें। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए अपना आवेदन वायुसेना की आधिकारिक वेबसाइट careerindianairforce.cdac.in पर जाकर जल्द से जल्द जमा कर दें। आइए हम इस खबर में आपको बताते हैं इस भर्ती का पूरा विवरण और आवेदन की पूरी प्रक्रिया। अग्निवीर वायु है पद का नामअग्निपथ योजना के तहत भारतीय वायुसेना की ओर से इस भर्ती के लिए आवेदन की ऑनलाइन प्रक्रिया 24 जून, 2022 को शुरू की गई थी। वहीं आज 5 जुलाई, 2022 को इस भर्ती से आवेदन समाप्त होने वाली है। इच्छुक उम्मीदवार आज शाम 5 बजे तक ही अपना आवेदन कर सकेंगे। बता दें कि इस पद को वायुसेना ने ‘अग्निवीर वायु’ का नाम दिया है।
जानें जरूरी तारीखें-अग्निवीर वायु की अधिसूचना जारी होने की तारीख- 20 जून, 2022अग्निवीर वायु के लिए आवेदन शुरू होने की तारीख- 24 जून, 2022अग्निवीर वायु के लिए आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने की तारीख- 5 जुलाई, 2022अग्निवीर वायु के लिए परीक्षा की तारीख- 24 जुलाई, 2022 से शुरूअग्निवीर वायु की अंतरिम चयन सूची जारी होगी- 1 दिसंबर, 2022अग्निवीर वायु के लिए इनरोलमेंट की तारीख- 11 दिसंबर, 2022

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर