बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी और को बोला ‘हां’, प्रेमी आया नहीं और हो…

कोलकाता : जब एक लड़का और एक लड़की प्यार में होते हैं, तो उनमें कई बार झगड़ा भी होता है। इसके अलावा कई बार वह एक-दूसरे को जलाने के लिए भी कुछ मजेदार हरकतें करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती है, जिससे उसकी पूरी जिंदगी ही ‘बर्बाद’ हो जाती है।
बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी और से शादी का नाटक
दरअसल, गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए किसी दूसरे लड़के से शादी के लिए ‘हां’ बोल देती है। गर्लफ्रेंड को लगता है कि जब वह दूसरे लड़के से शादी कर रही होगी तो बॉयफ्रेंड वहां आ जाएगा और उसकी शादी तुड़वा देगा। गर्लफ्रेंड का यह सोचना उस पर ही भारी पड़ जाता है। क्योंकि, इसके बाद शादी की डेट तय होती है और गर्लफ्रेंड की शादी भी होने लगती है।
वायरल हो रहा वीडियो शादी के बाद का है। इस वीडियो में दुल्हन काफी परेशान नजर आ रही है। शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ एक स्टूडियो में जाती है। वहां दुल्हन एक गाना गाने की बात कहती सुनाई दे रही है। इस पर जब रिपोर्टर उससे पूछता है कि वह किसके लिए गाना चाहती है तो दुल्हन कहती है कि वह अपने ‘एक्स’ के लिए गाना चाहती है। देखें वीडियो-
शादी तुड़वाने नहीं आया प्रेमी
इस पर रिपोर्टर सवाल करता है कि आपके बॉयफ्रेंड का नाम क्या है? जिसके जवाब में लड़की कहती है, “मैं उसका नाम नहीं ले सकती, क्योंकि नाम लेने पर वह बदनाम हो जाएगा। उससे मैं सच्चा प्यार करती हूं।” वीडियो में देखा जा सकता है कि इसके बाद दुल्हन अचानक रोने लगती है। इस पर रिपोर्टर पूछता है कि आप रो क्यों रही हो? जिस पर दुल्हन जवाब देती है, “अपने बॉयफ्रेंड से मैं बहुत प्यार करती हूं, लेकिन वो किसी और से प्यार करता है। उसे जलाने के लिए मैंने शादी का नाटक किया था, लेकिन वो आया नहीं। मैं बर्बाद हो चुकी हूं।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सामाजिक सम्मान नष्ट हो रहा है लेकिन धैर्य रखें : फिरहाद

कर्मियों को मेयर की सलाह, विपक्ष को जवाब सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी पर आगे पढ़ें »

ऊपर