चुन्नी से गला दबाया, जोर से सिर पटका… पत्नी ने पति की बेरहमी से ले ली जान

नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने अपने पति के गले में दुपट्टा डालकर पहले गला घोंट दिया, फिर लोहे की चारपाई पर सिर मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, यह मामला थाना सूरजपुर का है। आरोपी महिला मूल रूप से बरेली की रहने वाली है। इन दिनों वह नोएडा के सूरजपुर इलाके में अपने पति के साथ रहती थी। महिला का आगरा में रहने वाले एक शख्स के साथ कथित अवैध संबंध था। इसकी जानकारी पति रामकुमार को हो गई थी। इस वजह से शराब पीकर वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। 10 अगस्त की रात को भी रामकुमार ने पत्नी के साथ शराब पीकर मारपीट की थी। ऐसे में महिला का गुस्सा भड़क उठा और उसने पति के गले में दुपट्टा डालकर गला घोंटा। फिर लोहे की चारपाई पर उसका सिर मारकर हत्या कर दी और फरार हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी को ग्रेटर नोएडा के तिल्पता चौक से गिरफ्तार कर लिया। पत्नी ने कत्ल में जिस चुन्नी का इस्तेमाल किया था, वो भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

टीवी की ‘बहुओं’ के बीच बिग बॉस हाउस में होगी कांटे की टक्कर!

नई दिल्ली : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो का इंतजार अब बस कुछ ही घंटों का रहा है। मेकर्स 'बिग बॉस 16' का दर्शकों के आगे पढ़ें »

ऊपर