सलमान खान को जान से मारने की धमकी…..

नई दिल्ली : पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की रविवार शाम को गोली मारकर हत्या कर गई। मर्डर की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली है। पंजाब पुलिस के डीजीपी वीके भवरा ने भी मूसेवाला हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का नाम लिया है और कहा है कि सिंगर की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है।

कुख्यात बदमाश है लॉरेंस बिश्नोई
सिद्धू मूसेवाला  की हत्या के पीछे जिस लॉरेंस बिश्नोई  का नाम आ रहा है, वह एक कुख्यात बदमाश है। इसके गैंग के मेंबर पंजाब के अलावा दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और हिमाचल प्रदेश जैसे राज्यों में हैं।
सलमान खान को दे चुका है धमकी
लॉरेंस बिश्नोई  फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, लेकिन इसके बावजूद वह अपनी गैंग को ऑपरेट करता है। साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल में बंद रहने के दौरान बालीवुड एक्टर सलमान खान  को जान से मारने की धमकी दी थी।

बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर ने की थी सलमान के घर की रेकी
लॉरेंस बिश्नोई  गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा ने सलमान खान  के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की रेकी की थी, लेकिन वारदात को अंजाम देने से पहले ही हरियाणा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर