रोहित शर्मा की इस फोटो ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैन्स बोले- कप्तान हो तो ऐसा

नई दिल्ली : टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही है। इस फोटो में रोहित तिरंगा लिए बच्चों और फैन्स के साथ नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की इस फोटो ने फैन्स का दिल खुश कर दिया है और फैन्स बोल रहे हैं कि कप्तान हो तो ऐसा! दरअसल तीसरे मैच के दौरान रोहित जब सूर्यकुमार यादव के साथ पारी का आगाज करने उतरे थे, तो चोटिल होकर उन्हें मैदान से बीच में ही लौटना पड़ा था। पांच गेंद पर 11 रन बनाकर रोहित रिटायर्ड हर्ट हो गए थे, लेकिन मैच के बाद वह मैदान पर फिर उतरे। टीम इंडिया की जीत के बाद रोहित ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी हिस्सा लिया।

रोहित ने तोड़ा विराट का रिकॉर्ड, चोटिल होने से पहले किया ये कारनामा

रोहित ने इस दौरान अपनी चोट पर अपडेट देते हुए कहा, ‘अभी फिलहाल सही लग रहा है। अगले मैच से पहले हमारे पास कुछ दिन हैं, उम्मीद करता हूं तब तक चोट सही हो जाएगी।’ पांच मैचों की सीरीज के तीन मैच के बाद टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे है। 2 अगस्त को खेले गए तीसरे मैच में टीम इंडिया ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की।

मैच के बाद रोहित ने अपनी इंजरी पर दिया अपडेट- उम्मीद है ठीक हो जाएगा

सीरीज के आखिरी दो मैच क्रम से 6 और 7 अगस्त को खेले जाने हैं। अभी तक मैच कैरेबियाई धरती पर खेले गए हैं, लेकिन सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। वेस्टइंडीज ने तीसरे मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए थे, जवाब में टीम इंडिया ने 19 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर 165 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तिरंगे की रोशनी से जगमगाया विक्टोरिया

कोलकाता : इंतजार सिर्फ एक दिन का है। स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर ‘आजादी का अमृत महोत्सव‘ के मद्देनजर कोलकाता की ऐतिहासिक इमारतों और स्मारकों आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस के पहले हुगली में हथियारों का जखीरा जब्त, 8 गिरफ्तार

इन लोगों के लिए तरक्‍की के नए रास्‍ते खोलेगा यह सप्‍ताह, पढ़ें अपना टैरो राशिफल

कोलकाता सीबीआई के अधिकारी को मिला केन्द्रीय गृह मंत्री पदक

बंगालः नाव पलटने से दामोदर में बहे दो लोग

दलित छात्र ने घड़े से पिया पानी तो वहशी बन गया टीचर, ताबड़तोड़…

इन तीन लोगों को अपने घर डिनर पर बुलाना चाहते थे झुनझुनवाला, नहीं पूरा हो पाया सपना

अंधेरे के फायदा उठाकर कैनिंग में तृणमूल समर्थक को मारी गयी गोली, 4 गिरफ्तार

ब्रेकिंग: अलविदा राकेश झुनझुनवाला, ब्रीच कैंडी अस्पताल में आखिरी सांस ली

जानिए चेहरे पर क्यों आते हैं मुंहासे, इन्हें जड़ से खत्म कर देंगे यह घरेलू उपाय

ऊपर