ये भी ठीक है ! महिला ने अपने आप से की शादी, खुद को ऐसे किया किस

नई दिल्ली : यूएस की एक महिला ने ऐसा काम कर दिया कि सुनकर आप भी बोल उठोगे अरे ऐसा भी हो रहा है। इस महिला ने खुद से ही शादी कर ली। कभी सुना है आपने ऐसा कि किसी महिला ने खुद से ही शादी कर ली हो।
1 लाख रुपये भी खर्च कर दिए
इतना ही नहीं, महिला ने अपनी इस सेरेमनी में 1000 यूरो (1.02 लाख रुपये) खर्च कर दिए। इनका नाम मेग है वो यूएस के अटलांटा की रहने वाली है। पहले वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ हैलोवीन 2020 में शादी करने वाली थी।
रिंग भी पहनी और केक भी काटा
इतना ही नहीं, मेग ने अपनी इस शादी में रिंग भी पहनी और केक भी काटा। 35 वर्षीय मेग ने खुद की शादी में खुद से ही शादी की। इसमें उसने अपने दोस्तों और परिवार के लोगों को ही बुलाया था। उन्होंने सामने शीशा रखा। इसमें खुद को देखा। खुद को रिंग पहनाई। फिर खुद ही को किस किया।क्या कहा उन्होंने?
मेग कहती हैं, ‘खुद से शादी करना लोगों से बहुत आगे बढ़ जाना है और उन्हें ये बताना है कि चीजों को एक अलग ऐंगल से देखने की जरूरत है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब अनुब्रत मंडल आये आयकर के निशाने पर, अगले सप्ताह बुलाये गये

करोड़ों की बेनामी संपत्ति का आरोप कोलकाता : आयकर विभाग ने ​अगले सप्ताह तृणमूल नेता अणुव्रत मंडल को बेनामी संपत्तियों से संबंधित मामलों में नोटिस भेजी आगे पढ़ें »

vote

जंगीपुर व शमशेरगंज में मतदान तिथि बदली, अब 16 मई को मतदान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चुनाव आयोग ने जंगीपुर व शमशेरगंज में 13 मई को होने वाले मतदान की तिथि बदल दी है। अब यहां 16 मई आगे पढ़ें »

ऊपर