66 साल के ये पूर्व क्रिकेटर दूसरी बार बनेंगे दूल्हा, कोलकाता के इस होटल में होगी शादी

नई दिल्लीः भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं। वह 66 साल की उम्र में दूसरी शादी करेंगे। उनकी होने वाले पत्नी का नाम बुलबुल साहा है। बुलबुल की उम्र 38 साल है यानी वह अरुण लाल से 28 साल छोटी हैं। अरुण और बुलबुल काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं। दोनों की काफी पुरानी दोस्ती है। अरुण लाल ने शादी का कार्ड भी छपवा लिया और बांटने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। उनकी शादी 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगी। शादी में बड़ा रिसेप्शन भी दिया जाएगा।
पहली पत्नी की मर्जी से ही दूसरी शादी कर रहे अरुण

अरुण लाल ने पहली शादी रीना से की थी। दोनों ने आपसी सहमति से ही तलाक लिया है। सूत्रों की मानें तो रीना काफी समय से बीमार चल रही हैं। उनकी मर्जी से ही अरुण दूसरी शादी करने जा रहे हैं। अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही इंगेजमेंट की, जबकि रिलेशनशिप काफी समय से हैं।
कैंसर को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग संभाली
अरुण का जन्म एक अगस्त 1955 को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था। उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है।उनकी शादी में भी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अधिकारियों, साथी क्रिकेटर्स, बंगाल के क्रिकेटर्स और बाकी परिवारजनों को आमंत्रित किया जाएगा। अरुण को 2016 में कैंसर हुआ था, जिसकी वजह से उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी। फिर उन्होंने बीमारी को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग की कमान संभाली।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : खेलने के दौरान बम व‌िस्फोट से 4 बच्चे हुए घायल

सन्मार्ग संवाददाता इस्लामपुर : खेलने के दौरान बम विस्फोट होने से 4 बच्चे घायल हो गए घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा थानांतर्गत दासपाड़ा ग्राम पंचायत आगे पढ़ें »

आम तोड़ने की दर्दनाक सजा : किशोरों के शरीर पर डाला चींटी का घोंसला, नग्न कर…

‘मुझे सुहागिन की तरह…’ हाथ पर सुसाइड नोट लिख नवविवाहिता ने कर ली खुदकुशी

ब्रेकिंग : साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी निकले सीबीआई कार्यालय से

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

30 साल से टॉयलेट में समोसे बनाकर बेच रहा था रेस्टोरेंट, पकड़ा गया तो क्या हुआ? जानिए

बेल व्यू क्लिनिक में वयस्क टीकाकरण क्लिनिक

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

पार्टनर का खराब मूड जल्द से जल्द ठीक करने के लिए अपनाए ये तरीके…

ऊपर