चोरों ने रोकी मेट्रो की रफ्तार! केबल चोरी…

नई दिल्लीः दिल्ली मेट्रो की मैजेंटा लाइन पर कालिंदी कुंज स्टेशन और ओखला बर्ड सेंचुरी स्टेशन के बीच बुधवार को सुबह काफी देर तक मेट्रो सेवा बाधित रही, जिस कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब भी मेट्रो का परिचालन मैजेंटा लाइन पर प्रतिबंधित रूप से हो रहा है। अधिकारियों के मुताबिक असामाजिक तत्वों द्वारा केबल चोरी के प्रयास के कारण सिग्नलिंग केबल क्षतिग्रस्त हो गए है। जिस कारण मेट्रो सेवा बाधित हुई है। वहीं बाकि सभी लाइनों पर मेट्रो सेवा सामान्य रूप से संचालित हो रही है। वहीं गणतंत्र दिवस को लेकर मेट्रो परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके तहत मेट्रो स्टेशनों में प्रवेश के दौरान होने वाली सुरक्षा जांच भी कई जगहों पर दो बार की जा रही है। किसी भी यात्री पर शक होने पर दोबारा बारीकी से जांच की जा रही है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने यात्रियों को सलाह दी है कि यात्रा के दौरान सुरक्षा जांच में अतिरिक्त समय लग सकता है, ऐसे में किसी भी सफर पर रवाना होने से पहले अतिरिक्त समय लेकर चलें। मेट्रो स्टेशन और बाहर भी सुरक्षा और सतर्कता के लिहाज से घोषणाएं की जा रही हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर