दिल्ली मेट्रो की केबल ले उड़े चोर,आज दिन भर ट्रेन सेवाएं रहेंगी प्रभावित

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली परिवहन की लाइफलाइन दिल्‍ली मेट्रो  की सेवाएं मंगलवार सुबह से प्रभावित होने की वजह सामने आ गई है। दिल्‍ली मेट्रो ने बताया है कि वैशाली/नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी की ओर जाने वाली डाउन लाइन के खंड पर केबल चोरी के एक संदिग्ध मामला पता चला है। इस वजह से दिल्‍ली मेट्रो की ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ और यमुना बैंक स्टेशनों के बीच सुबह से ट्रेन सेवाएं प्रभावित हैं। मेट्रो का कहना है कि इन दोनों स्‍टेशनों के बीच आज कम ही ट्रेनें चलाई जाएंगी, जिससे यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ेगा। डीएमआरसी  ने कहा है कि वह आज रात को इस समस्‍या को ठीक कर लेगा।दरअसल, दिल्‍ली मेट्रो की यमुना बैंक और इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के बीच सिग्नलिंग में परेशानी आ रही है। इन दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस भले ही जारी है, लेकिन ट्रेनें काफी धीमी गति, कम फ्रिक्‍वेंसी पर चल रही हैं। इससे इस रूट पर सफर करने वाले यात्री सुबह से ही परेशान चल रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

झारखंड के कांग्रेस विधायक अनूप सिंह से सीआईडी ने की पूछताछ

झारखंड के तीन विधायकों के पास से मिले थे 50 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः हावड़ा के पांचला में 50 लाख रुपये के साथ पकड़े गए झारखंड आगे पढ़ें »

ऊपर