एक ही परिवार के नौ लोगों के शव मिलने से हड़कंप…

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के सांगली में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक ही परिवार के 9 लोगों की घर में लाश मिली है, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती जांच में इसे सामूहिक आत्महत्या करार दे रही है। यह घटना राजधानी मुंबई से 350 किलोमीटर दूर सांगली जिले के म्हैसल की है। पुलिस की तरफ से कर्ज के बोझ से तंग होकर आत्महत्या करने की आशंका जताई गई है। सामूहिक आत्महत्या की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। मरने वाले सभी लोगों का संबंध एक डॉक्टर परिवार से था।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

घर में शव देखकर पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने कर्ज के बोझ से तंग आकर परिवार के सदस्यों द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई है। जानकारी के मुताबिक सभी लोगों ने जहर पीकर खुदकुशी की है। शुरुआती तौर पर पता चला है कि ये परिवार आर्थिक चुनौतियों से बुरी तरह घिरा हुआ था जिसके बाद सभी ने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने कहा कि तीन शव एक जगह मिले, जबकि छह घर में अलग-अलग जगहों पर मिले हैं। अधिकारी ने दावा किया है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में बमबारी से लोग है आतंकित

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा नगरपालिका के 13 नंबर वार्ड 21 नंबर गली इलाके में मंगलवार की रात बमबारी की घटना को केंद्र कर इलाके के लोग आगे पढ़ें »

ऊपर