आपने नहीं देखी होगी ऐसी चोरी, जहां चोर ने कोरोना के नियमों का रखा पूरा ध्यान

चोर ने लूटे 25 किलो सोना
दिल्ली : कोरोनाकाल में चोरों का चोरी करने का तरीका भी बदल गया है। अब वो वायरस से बचाने वाली चीजों का ही इस्तेमाल चोरी करने के लिए करने लगे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि एक चोर का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पीपीई किट पहनकर चोरी करता हुआ दिख रहा है। पीपीई किट वाले इस चोर ने दिल्ली के कालकाजी में 13 करोड़ रुपए के सोने जवाहरात लूटे हैं। चोरी करने वाले इस शख्स का नाम शेख नूर बताया जा रहा है और पुलिस ने उसे पकड़ भी लिया है। पुलिस का कहना है कि जिस जगह चोरी हुई है नूर शेख उसी इलाके का रहने वाला है और पेशे से इलेक्ट्रिशियन है। चोर ने चोरी की और वो पकड़ा गया, मुद्दे की बात बस इतनी नहीं है। चोरी के बाद नूर शेख अगर फेमस हुआ है तो वो पीपीई किट पहनकर चोरी करने को लेकर हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ताला तोड़कर एक फ्लैट में घुसा और फिर उसकी छत पर पहुंचा। यहां से उसने तीन बिल्डिंगों की छत पार की। पकड़े जाने के बाद पुलिस को उसके पास से 25 किलोग्राम सोना मिला है। ट्विटर पर इस घटना का वीडियो देख लोग दंग हैं और मजेदार कमेंट्स भी कह रहे हैं। किसी ने इसे आपदा में अवसर ढूंढ निकालना बताया तो कोई कह रहा है कि चोर ने कोरोना के नियमों का भरपूर ध्यान रखा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर