रोमांटिक वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में काम बिगड़ा, दुल्हन को लेकर गिरा दूल्हा

कोलकाता : शादी के वायरल वीडियो की कड़ी में एक और दुर्भाग्यपूर्ण वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन शादी के मंडप पर बने स्टेज पर ही धड़ाम से गिर जाते हैं। अब इसमें किसकी गलती मानी जाए, किसकी गलती ना मानी जाए यह वीडियो देखकर ही तय किया जा सकता है। आखिर ऐसा क्यों हुआ और इसमें किसी की गलती है, यह कैसे कहा जा सकता है।

 

 

दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा और दुल्हन वेडिंग फोटोशूट करा रहे हैं। यह फोटोशूट शादी के मंडप पर बने स्टेज का ही है। अभी या तो वरमाला का प्रोग्राम हो चुका है या इस फोटोशूट के बाद वरमाला का प्रोग्राम होना है, लेकिन उससे पहले ही रोमांटिक फोटोशूट के चक्कर में काम गड़बड़ हो गया है। हुआ यह कि दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को बाहों में लेकर रोमांटिक तरीके से पोज दे रहे थे, ताकि वह पल कैमरे में कैद हो जाए और जीवन भर उनकी सुनहरी यादों का हिस्सा बना रहे। लेकिन उनको क्या पता था कि यादों का हिस्सा बनने के लिए कोई और घटना घटने वाली है।

 

 

 

 

Visited 206 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Budhwar ke Upay: बुधवार के दिन करें ये 5 उपाय, करियर व कारोबार के लिए …

कोलकाताः बुधवार का दिन प्रथम पूजनीय भगवान गणेश और लाल किताब के अनुसार मां दुर्गा को समर्पित है लेकिन इसके देवता बुध है। बुध ग्रह आगे पढ़ें »

IPL 2024 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, इस तारीख से खेला जाएगा

नई दिल्ली: भारत समेत दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। IPL 2024 को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। IPL के आगे पढ़ें »

ऊपर