छज्जे के नीचे बैठी धूप सेंक रही थी महिला, फिर हुआ अचानक ये दर्दनाक हादसा

नई दिल्ली : हरदोई के सुरसा थाना इलाके के बौसरा बिराहिमपुर गांव में एक निर्माणाधीन मकान का छज्जा गिर जाने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। मलबे में करीब आधे घंटे तक शव फसा रहा। परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से जेसीबी मशीन मंगा कर शव को मलबे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।
बॉडी निकालने के लानी पड़ी जेसीबी
दर्दनाक घटना सुरसा थाना क्षेत्र के बौसरा विरहिमपुर में हुई। यहां की रहने वाली कमला देवी घर के अंदर छज्जा के नीचे बैठी धूप सेंक रही थी। इसी बीच अचानक छज्जा गिर गया। इस हादसे में छज्जा के नीचे बैठी महिला का सिर धड़ से अलग हो गया। महिला का धड़ करीब आधे घण्टे तक छज्जा के नीचे फंसा रहा। बाद में ग्रामीणों की मदद से छज्जा के मलवे का हटाने का प्रयास किया लेकिन नहीं हटा सके। करीब आधे घण्टे के बाद जेसीबी के आने पर डेड बॉडी निकाली जा सकी।
इस घटना की सूचना जब परिवार वालों को मिली तो पूरे घर में कोहराम मच गया। बाद में इस घटना की सूचना नजदीक के थाने को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। महिला के परिजनों ने बताया कि कमला देवी घर का काम खत्म करने के बाद दिन में धूप में बैठी थी तभी अचानक ऊपर से छज्जा गिर गया। जिससे उनकी मौत हो गई है। जब उनके ऊपर छज्जा गिरा तो वहां कोई मौजूद नहीं था। छज्जा गिरने की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे तो देखा की कमला देवी उसमें दबी हुई हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल दिल्ली में भाजपा नेताओं की अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कल यानी गुरुवार को दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक होने वाली है। इस बैठक में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भी आगे पढ़ें »

गैस के कारण हो रहा है सिरदर्द? इन घरेलू चीजों से मिलेगी राहत

पत्नी व ससुर के साथ मिलकर कर दी मां की हत्या, तीनों गिरफ्तार

पूर्वी भारत कभी दिल्ली के अत्याचार को बर्दाश्त नहीं करता – शुखेंदु

घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो मुख्य दरवाजे पर रखें ये चीजें

प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष बनाया जा सकता है शुभेंदु को

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

स्कूल होगा गोदाम, दुआरे राशन योजना में राज्य सरकार की नयी पहल

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

फर्जी दस्तावेज पर अमरीका का स्टूडेंट विजा लेने की कोशिश, गिरफ्तार

ऊपर