महिला ने किस करके ले ली युवक की जान!

नई दिल्ली : एक महिला, जेल में कैदी से मिलने पहुंची थी। मुलाकात के दौरान महिला ने कैदी को किस किया। इसके कुछ ही समय बाद कैदी की मौत हो गई। मौत के बाद महिला पर कैदी की हत्या का आरोप लगाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला अमेरिका का है। टेनसी की जेल में जोशुआ ब्राउन नाम का एक कैदी सजा काट रहा था। रेचल डोलार्ड उससे मिलने पहुंची थी। ब्राउन से मुलाकात के वक्त रेचल के मुंह में मेथैंफेटामीन ड्रग्स था। दोनों ने किस किया। इसी दौरान रेचल ने अपने मुंह से ड्रग ब्राउन के मुंह में डाल दिया। फिर ब्राउन पूरा ड्रग एकसाथ निगल गया। ड्रग का वजन करीब 14 ग्राम था। ड्रग्स के ओवर डोज से ब्राउन की मौत हो गई । शख्स की मौत के बाद टेनसी डिपॉर्टमेंट ऑफ करेक्शन यानी  के एजेंट्स ने रेचल डोलार्ड को हिरासत में ले लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

डेंगू से सावधान रहने के लिए पूजा समितियां भी करें प्रचार

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने महानगर में डेंगू की स्थिति को चिंताजनक बताते हुए कहा कि कोलकाता नगर निगम और आगे पढ़ें »

ऊपर