शौहर को मारकर गाड़ा किचन में, फिर…

मुम्बई : मुंबई के दहिसर इलाके में एक पत्नी पर आशिकी का भूत इस हद तक सवार हुआ कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलक अपने शौहर को ना सिर्फ जान से मार डाला बल्कि अपने रसोईघर को कब्रिस्तान में तब्दील कर दिया। इस सनसनीखेज जानकारी के सामने आने के बाद ना सिर्फ पुलिस सन्न है बल्कि इलाके के लोग भी हैरान हैं। इस वास्तविक कहानी के तीन पात्र हैं। शाहिदा शेख आरोपी, अमित विश्वकर्मा आरोपी और रईस शेख मृतक और शाहिदा का पति।
पुलिस के मुताबिक शाहिदा खुद थाने आकर अपनी पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने गई। रईस शेख की कथित तौर पर उसकी पत्नी शाहिदा शेख और उसके प्रेमी अमित विश्वकर्मा के रूप में लगभग 11 दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसके शरीर को दफनाने से पहले एक बोरी में रखा गया था। इसके बाद आरोपी दंपति ने पीड़िता को रसोई में दफना दिया और संदेह से बचने के लिए सीमेंट से टाइलें लगा दीं। घटना दहिसर चॉल में हुई। सीमेंट और टाइल्स की ताजा परत देखकर पुलिस सतर्क हो गई।
पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद से लापता उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने आईपीसी के तहत हत्या और सबूतों के गायब होने का मामला भी दर्ज किया है। पीड़िता से महिला की शादी को नौ साल हो चुके थे और दंपति के दो बच्चे हैं। दंपति दहिसर के रावलपाड़ा इलाके में खान परिसर में रह रहा था।
21 मई को पीड़िता की पत्नी ने दहिसर पुलिस से संपर्क किया और शिकायत की कि उसका पति लापता हो गया है। शाहिदा ने दावा किया कि रईस उस दुकान से कभी नहीं लौटा जहां उसने काम किया था। जैसे ही पुलिस मामले की जांच के लिए इलाके में गई, उन्हें एक अलग तस्वीर का सामना करना पड़ा। पुलिस को पता चला कि शाहिदा का कथित तौर पर एक पड़ोसी अमित विश्वकर्मा के साथ संबंध था, जो सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है। विश्वकर्मा 21 मई से इलाके से लापता था। पुलिस ने कहा कि शाहिदा से पूछताछ करने पर उसने टाल-मटोल किया।
मंगलवार को, एक पुलिस टीम ने शाहिदा के घर का निरीक्षण किया। उन्हें यह अजीब लगा कि रसोई की कुछ टाइलें सीमेंट की एक ताजा परत में ढकी हुई थीं। शाहिदा से जब इस बारे में पूछा गया तो वो कुछ बोल ना सकी। जांच टीम ने टाइलों को बाहर निकालने का फैसला किया। और उनकी जांच करें। पुलिस को शुरुआती खुदाई के बाद एक छेद मिला जिसके बाद शाहिदा का सच सामने आ गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज लौटेंगे राज्यपाल, फिर कर सकते हैं अमित शाह से मुलाकात

पहले राज्यपाल को शुक्रवार को लौटना था कोलकाता सन्मार्ग संवाददाता नयी दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ शुक्रवार दोपहर कोलकाता नहीं लौटेंगे बल्कि आज यानी आगे पढ़ें »

राज्य में कोरोना की त्रासदी के बीच महंगाई में रिकार्ड वृद्धि

पिछले तीन माह से थोक और खुदरा महंगाई बढ़ने से जनजीवन त्रस्त घर की रसोई अब जरूरत से अधिक नियंत्रित हुयी दालें, प्याज, आलू, आगे पढ़ें »

ऊपर