‘महिला मरीजों के प्राइवेट पार्ट को छूकर पूछता है- ठीक लग रहा है?’ जिला …

बुरहानपुरः प्रदेश के बुरहानपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल यहां भर्ती महिला मरीजों ने अस्पताल प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मरीजों का कहना है कि यहां रात में सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। देर रात अस्पताल में आसामाजिक तत्व अस्पताल में घुस आते हैं और मरीजों के साथ मौजूद परिजनों को बाहर निकाल देते हैं। इसके बाद वे मरीजों के साथ छेड़छाड़ कर उनके शरीर को छू कर पूछता है कि ठीक लग रहा है या नहीं। अस्पताल में भर्ती कई महिला मरीजों ने शिकायत की तो अस्पताल प्रबंधन ने अब एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है।
अस्पताल में भर्ती महिला मरीजों ने बताया कि अज्ञात शख्सकरीब 10 बजे लेकर 2 बजे की बीच अस्पताल में घुस जाता है और महिला मरीजों के साथ छेड़छाड़ करता है। शिकायत करने पर महिला कर्मचारी ने एक युवक को पकड़ा, लेकिन वह भाग निकला। पीड़ित महिलाओं का कहना है कि रात में 10 बजे से 2 बजे बीच इस तरह की घटना होती है।
बताया जा रहा है कि शख्स महिला मरीजों के साथ रुके पुरुष परिजनों को वार्ड से बाहर कर देता है और खुद अंदर जाकर महिला मरीजों के शरीर को छू कर पूछता है कि ठीक लग रहा है या नहीं। कुछ समय पहले भी जिला अस्पताल में छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी हैं। विरोध और शिकायत करने के बाद मामला थम गया था। लेकिन एक बार फिर से महिला मरीजों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।
सिविल सर्जन डॉ. प्रदीप मोजेश ने कहा, “मामला मेरे संज्ञान में आया है। हमने सुरक्षा के लिए इंतजाम किए हैं। साथ ही मामले की जांच कर पता लगा रहे हैं कि कौन वार्ड में गया था। एफआईआर दर्ज की जाएगी।”

 

Visited 164 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

ऊपर