जिस रास्ते से गुजरते हैं मंत्री और मुख्यमंत्री उसी रास्ते पर युवक ने लेटकर…देखें वायरल वीडियो

नई दिल्लीः बेमौसम बरसात और जलमग्न रास्ते से परेशान है आम जनता। अब रास्ते जलमग्न हैं तो सड़क पर के गड्ढेतो दिखते हैं नहीं और इसका नतीजा होता है सड़क दुर्घटना और इन गड्ढों के कारण होने वाले हादसों में लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं… तभी तो आम आदमी को मजबूरन सोए हुए प्रशासन को जगाने के लिए अजीबोगरीब तरीके अपनाने पड़ते हैं। आज हम बात कर रहे हैं बेंगलुरु की जहां एक समाजिक कार्यकर्ता ने सड़कों के गड्ढों की तरफ सरकार का ध्यान खींचने के लिए ऐसा नायाब तरीका अपनाया कि उसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

क्या है पूरा मामला?

बेंगलुरु के नित्यानंद वोलाकाडू एक सामाजिक कार्यकर्ता है, जिन्होंने उडुपी-मनीपाल नेशनल हाईवे के पास सड़क पर लेटकर प्रदर्शन किया। नित्यानंद के मुताबिक, बेंगुलरु के इस हाईवे से मंत्री से मुख्यमंत्री तक गुजरते हैं लेकिन आज तक इस सड़क की हालत ठीक नहीं हुई। बताया गया कि शख्स ने बुधवार को जर्जर सड़कों की मरम्मत की मांग को लेकर ‘उरुलु सेव’ (सड़क पर लुढ़कते हुए बढ़ना) नाम की परंपरा के साथ सड़क पर प्रदर्शन किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोशल वर्कर सड़क पर लुढ़क रहा है। जबकि बैकग्राउंड में ढोलक की आवाज भी आती है।

आईये देखते हैं वायरल वीडियो

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर