वेंटीलेटर पर थी पीड़िता और वार्ड बॉय रातभर करता रहा रेप

जयपुर : वह वेंटीलेटर पर थी, मुंह पर ऑक्सीजन की नली लगी थी। हाथ बंधे थे। शाम को ही सर्जरी हुई थी, जिससे पूरे शरीर में तकलीफ थी। इस हालत में भी जितना विरोध कर सकती थी किया, लेकिन उस दरिंदे को तरस नहीं आई। वह उसके शरीर को बार-बार टटोलता रहा और अपनी हवस पूरी करता रहा। मामला जयपुर के शैल्बी अस्पताल का है। यहां सोमवार रात आईसीयू में एक नर्सिंग कर्मी ने महिला मरीज के साथ यह हरकत की। अब महिला के पति की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित महिला आईसीयू में अकेली थी। वह इस घटना के बाद पूरी रात रोती रही। सुबह नर्स से शिकायत करने की कोशिश की तो नजदीक ही खड़े आरोपी ने इशारे से धमकी देकर चुप करा दिया। कुछ देर बाद पति वहां पहुंचा तो महिला ने उसे इशारे से घटना के बारे में बताने की कोशिश की। पति ने मामले की गंभीरता को समझा और उसे कॉपी-पेन थमा दिया। उसने पूरी कहानी लिखकर बता दी। इसके बाद पति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी का नाम खुशीराम गुर्जर है। वह करौली के नादौती का रहने वाला है। वह यहां कानोता इलाके में विजयपुरा स्थित कृष्णा धाम में रहता था।
नए कानून में अश्लील हरकत को भी रेप माना जाता है। आरोपी ने महिला के साथ अश्लील हरकत ही की, लेकिन उस पर रेप का ही केस दर्ज किया गया है। दरअसल, दिल्ली के निर्भया केस के बाद कानून में बदलाव किया गया था। अब गलत तरीके से छेड़छाड़ और अन्य तरीके के यौन शोषण को भी रेप की धाराओं में शामिल किया गया है।
अस्पताल ने आईसीयू में रुकने से मना किया, इसलिए पति घर चला गया था
महिला के पति ने बताया कि रात करीब 8 बजे उसकी पत्नी को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। इसके बाद हॉस्पिटल की ओर से बताया गया कि आप मरीज के साथ नहीं रुक सकते। इमरजेंसी में कोई जरूरत हुई तो हम आपको बुला लेंगे। इसके बाद वह घर चला गया।
जांच अधिकारी ने कहा- CCTV फुटेज देखकर जांच की जा रही है
डीसीपी प्रदीप मोहन शर्मा ने कहा कि यह वारदात बेहद गंभीर है। पीड़ित के पति ने शाम करीब साढ़े चार बजे चित्रकूट थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ड्यूटी चार्ट और सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की पहचान करके तलाश शुरू की। आरोपी आगरा रोड पर रहता था। पुलिस टीमों ने लोकेशन के आधार पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया। थाने में लाने के बाद पूछताछ करके देर रात उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं, जांच अधिकारी पन्नालाल ने बताया कि अभी तक की जांच में सामने आया कि आईसीयू में दो अलग-अलग कमरे बने हुए हैं। फीमेल नर्स दूसरे कमरे के मरीजों को देख रही थी और आरोपी खुशीराम दूसरे कमरे के मरीजों को देख रहा था। इस दौरान उसने अश्लीलता की है। सीसीटीवी फुटेज से वहां मौजूद बाकी लोगों की भूमिका की भी पड़ताल की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल पर कब्जा करना चाहती है भा​जपा, यहां का विकास नहीं : अभिषेक

नदियाः भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं पर जुबानी हमला बोलते हुए तृणमूल सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल पर कब्जा का दम भरनेवाले आगे पढ़ें »

कोरोना की रोकथाम के लिए कोलकाता पुलिस ने चलाया जागरुकता अभियान

विभिन्न इलाकों में लोगों में बांटा गया मास्क, कई गिरफ्तार कोलकाता : कोरोना के दूसरी लहर के कारण महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार आगे पढ़ें »

ऊपर