आफताब को ले जा रही गाड़ी पर हुआ तलवार से हमला

नई दिल्ली : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब पूनावाला की गाड़ी पर सोमवार (28 नवंबर) को दिल्ली के रोहिणी में हमला हुआ है। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद एफएसएल टीम आफताब को लेकर बाहर निकली थी। तभी कुछ लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची और गाड़ी पर हमला कर दिया। इन लोगों के हाथों में तलवारें थी और ये आफताब को मारने की बात कह रहे थे। तभी एक पुलिसकर्मी वैन से बाहर आया और इन लोगों पर बंदूक तान दी। हवाई फायरिंग की बात भी कही जा रही है। गुस्साई भीड़ ने पुलिस वैन पर पत्थरबाजी भी की है। हमला करने वाले शख्स ने बोला कि उसको दो मिनट बाहर निकालो, मार दूंगा। आफताब की गाड़ी पर हमला करने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। हमलावरों ने हिंदू सेना के कार्यकर्ता होने का दावा किया है।
आफताब का रोहिणी के एफएसएल में पॉलीग्राफ टेस्ट हो रहा था। जिसके बाद पुलिस टीम उसे लेकर वापस जा रही थी। इससे पहले FSL सहायक निदेशक संजीव गुप्ता ने कहा था कि एक्सपर्ट की टीम पॉलीग्राफ टेस्ट कर रही है और जल्द ही आज के सेशन पूरे कर लिए जाएंगे। अगर आवश्यकता हुई तो कल भी आफताब को इस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। पॉलीग्राफ टेस्ट खत्म होने के बाद नार्को टेस्ट की शुरुआत की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर में राहुल की सुरक्षा घेरे में कई लोग घुसे

जम्मूः जम्मू-कश्मीर के बनिहाल में शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा शुरू हुई थी। लेकिन काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ 1 किमी बाद ही यात्रा रोक आगे पढ़ें »

खुशखबरी : अब हावड़ा से पुरी के लिए चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

कोलकाता: हावड़ा से एनजेपी तेज गति से चल रही है वंदे भारत एक्सप्रेस। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है।  रेलवे सूत्रों ने आगे पढ़ें »

ऊपर