फूफा ने युवती को अगवा कर मांग में लगाया सिंदूर, जबरन बनाया शारीरिक संबंध फिर…

बालीडीह : बालीडीह थाना में बुधवार को रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला पहुंचा। यहां सगे फूफा पर युवती को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म का वीडियो और फोटो बनाने का आरोप लगा है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने टाटा निवासी उसके फूफा के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता बालीडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली है। बीते 17 जून को जैनामोड़ से घर लौटने के दौरान आरोपित फूफा ने घर छोड़ देने के बहाने उसे कार में बैठा लिया। कार में पीड़िता को कुछ केमिकल सुंघाकर बेहोश कर दिया। जब वह टाटा पंहुची तो उसे होश आया। शोर मचाने की कोशिश की तो फूफा ने मार पीटकर मुंह बंद कर दिया। इसके बाद आरोपित उसे टाटा में किसी एक कमरे में बंद कर चला गया। कुछ घंटों बाद लौटा तो पीड़िता के मांग में जबरन सिंदूर डाल दी। इसके बाद जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। साथ ही शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो और फोटो भी बना लिया। हैवानियत करने के बाद उस वीडियो और फोटो को सोशल नेटवर्क पर वायरल करने की धमकी देकर चुप रहने को कहा। इधर, युवती के परिजन बेचैनी से बेटी की तलाश कर रहे थे। इस बीच उन्हें बेटी के जमशेदपुर में होने का संदेश मिला। फिर जमशेदपुर पंहुचकर स्थानीय लोगों की मदद से बेटी को आरोपित के चंगुल से मुक्त करवा कर बोकारो लाए और थाने पंहुचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। बालीडीह पुलिस वारदात की जांच-पड़ताल कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

- ड्रोन स्टार्टअप में खरीदी 50% की हिस्सेदारी नई दिल्लीः अडाणी ग्रुप ने एविएशन इंडस्ट्री में एक और बड़ी डील की है। गौतम अडाणी के लीडरशिप आगे पढ़ें »

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ऊपर