सामने आया सच! तो इस वजह से हुई गायक केके की मौत

नई दिल्ली : बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक कृष्ण कुमार कुन्नथ उर्फ केके हमारे बीच नहीं रहे। केके की मौत की खबर आने के बाद से ही उनसे जुड़ी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। कोलकाता पुलिस के सूत्रों के अनुसार, गायक ने कोलकाता में आयोजित कॉन्सर्ट से पहले अपनी पत्नी ज्योती कृष्णा से बात की थी। गायक ने पत्नी को बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और उनके कंधो में दर्द है। यही बात केके ने अपने मैनेजर को भी बताई थी और कहा था कि आज बहुत लो फील हो रहा है, शरीर में बिल्कुल भी इनर्जी नहीं है।
कैसे लगी सिर पर चोट?
पुलिस के सूत्रों ने इस बात का भी खुलासा किया कि केके के चेहरे और सिर पर चोटों के निशान थे। उन्होंने बताया कि जब केके कॉन्सर्ट से निकलकर अपने होटल पहुंचे, तब उन्होंने आराम करने के लिए सोफे पर बैठने की कोशिश की, लेकिन बैठ नहीं पाए और गिर गए। तभी उनके सिर और चेहरे पर चोट लग गई। इसके तुरंत बाद मैनेजर, होटल स्टाफ की मदद से गायक को सीएमआरआई ले गए।
केके करते थे इस दवाई का सेवन
जांच के दौरान पुलिस को केके के होटल के कमरे से कई दवाएं मिली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दवाइयों में एंटासिड, विटामिन-सी सहित होम्योपैथिक की कई गोलियां थी। पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिली है कि केके नियमित रूप से डायजीन और एंटासिड दवाओं का सेवन करते थे। इतना ही नहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि केके के दिल में ब्लॉकेज थे।
पोस्टमॉर्टम में सामने आया सच
डॉक्टर ने इस बात का खुलासा किया कि केके को दिल के बाईं तरफ 80 फीसदी और अन्य जगहों पर छोटे-छोटे ब्लॉकेज थे। वहीं कॉन्सर्ट के दौरान गायक घूम-घूमकर भीड़ के साथ डांस कर रहे थे, जिसकी वजह से उनकी एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गई, और उनके दिल में ब्लड का फ्लो रुक गया। इसी वजह से उन्हें दिल का दोहरा पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर