स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

नई दिल्लीः पाठकगण कृपया ध्यान दें… सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के रतलाम स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है। मामला खुशी और उल्लास का है! तभी तो यात्रिगण खुशी से स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर नाचते दिखाई दिए। दरअसल, रेलगाड़ी वक्त से पहले रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई थी। ऐसे में पैसेंजर्स के पास खाली समय था। इसलिए वह अपनी बोरियत मिटाने के लिए प्लेटफॉर्म पर गरबा करने लगे, जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।
क्या है पूरा मामला?
रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो रतलाम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-4 का है। जहां बुधवार रात बांद्रा-हरिद्वार ट्रेन (10.15 बजे) 20 मिनट पहले पहुंच गई। स्टेशन पर ट्रेन का स्टॉपेज 10 मिनट है। यानी ट्रेन यहां कुल 30 मिनट तक खड़ी रही। ऐसे में ट्रेन में ट्रैवल कर रहा एक ग्रुप प्लेटफार्म पर आया और ओढ़नी उड़ी-उड़ी जाए … और दूसरे बॉलीवुड हिट्स पर नाचने लगा। रात 10.45 बजे ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई।
रेल मंत्री अश्विनी ने लिखा- मजामा!

 

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने यह डांस वीडियो शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मजामा! हैप्पी जर्नी। यह क्लिप 22 सेकंड का है, जिसे खबर लिखे जाने तक 63 हजार से अधिक व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही, इन यात्रियों का जोश देखकर लोग हैरान हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर