नहीं रुक रही ‘ओमिक्रॉन’ की रफ्तार,दिल्ली फिर पहुंची टॉप पर

नई दिल्ली : भारत में बढ़ते ओमिक्रॉन के मामलों ने केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक की चिंता बढ़ा दी है। खतरे को देखते हुए कई राज्य सरकारों ने नाइट कर्फ्यू के साथ-साथ प्रतिबंधो का एलान कर दिया है। वहीं ओमिक्रॉन के सबसे अधिक 238 मामले राजधानी दिल्ली में हैं जबकि महाराष्ट्र 167 मामलों के साथ दूसरे स्थान पर है। वहीं गुजरात 78 मामलों के साथ तीसरे स्थान पर है। इसके अलावा अन्य राज्यों की बात करें तो तेलंगाना (62), तमिलनाडु(45) में मामले हैं। यानी अब देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 717 हो गई है।
देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हुई, दिल्ली टॉप पर
भारत में ओमिक्रॉन के मामलों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी बुधवार के आंकड़े के अनुसार देश में ओमिक्रॉन संक्रमितों की कुल संख्या 781 हो गई है। दिल्ली 238 मामलों के साथ पहले स्थान पर आ गया है। वहीं महाराष्ट्र 167 मरीजों के साथ दूसरे स्थान पर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुख्यमंत्री ही तय करेंगी कौन से घाट पर होगी सरकार की ओर से गंगा आरती

फिरहाद ने घाटों का लिया जाय​जा, कई नामों की सूची लगभग तय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : काशी की तरह यहां भी भव्य गंगा आरती चाहती हैं सीएम आगे पढ़ें »

126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद जी के कान और जुबान अब देने लगे है जवाब

कोलकाता: 126 साल के पद्म श्री स्वामी शिवानंद पृथ्वी पर सबसे अधिक उम्र के जीवित व्यक्ति है। जिनका जन्म 8 अगस्त, 1896 को सिलहट (अब आगे पढ़ें »

ऊपर