शकी पति ने बीवी के ‘प्राइवेट’ पार्ट के साथ किया ऐसा घिनौना काम सुनकर काँप उठेगी रूह

नई दिल्ली : एक पति को यह शक था की उसकी पत्नी का और कई लोगों से अवैध रिश्ता है। इस शक की बीमारी ने महिला के पति को इंसान से जानवर बना दिया था वो हरदिन घर में मारपीट करता। पत्नी हर बार खुद को पाक साबित करने की कोशिश करती लेकिन पति उसे पीटता रहता है। लेकिन एक एक दिन उसने फिर इसी मुद्दे को लेकर घर में बहस शुरू की और दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई और पति ने पत्नी का प्राइवेट पार्ट में लगा दी आग।
पत्नी रोती रही लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा और उसने पहले अपनी पत्नी को मारा और उसे जमीन पर पटक दिया और उसके बाद ज्वलनशील पदार्थ उसके प्राइवेट पार्ट पर छिडकने के बाद उसमे आग लगा दी।
इस घटना के बाद महिला जोर जोर चिल्लाने लगी और उसके दर्द की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग उसके पास पहुंचे। लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दिया और पुलिस ने मौके पर पहुंच के उसे गिरफ्तार कर लिया और अब दरिंदा पति जेल में हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर