छात्रा से फोन पर गंदी बाते करता था प्रिंसिपल, Audio वायरल हुआ तो मचा बवाल

मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश के सीधी जिले में गुरू-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। जिले के रामपुर नैकिन थाना इलाके हायर सेकंडरी स्कूल के प्रिंसिपल का विवादित ऑडियो वायरल हो रहा है।
इसमें प्रिंसिपल कक्षा 12वीं की छात्रा से अश्लील बातचीत कर रहे हैं। ये वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। इसकी शिकायत जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों से की गई है। सीधी पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई जारी है।
गौरतलब है कि जब छात्रा के परिजनों ने ये ऑडियो सुना तो उनके होश उड़ गए। वे इस मामले की शिकायत करने रीवा जिला मुख्यालय आए। उन्होंने यहां रीवा कमिश्नर सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को प्रिंसिपल की इस हरकत की शिकायत की।
परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए। उनका कहना है कि पिछले कुछ महीने से प्रिंसिपल उनकी बेटी के फोन पर लगातार फोन कर रहा था। इस दौरान उसने उनकी बेटी से अश्लील बातें भी कीं।
बदनामी के डर से चुप था परिवार
बताया जाता है कि इस बात की जानकारी परिजनों को कुछ दिन पहले ही हुई। लेकिन, समाज में बात न फैले और बदनामी के डर से उन्होंने इसकी शिकायत कहीं नहीं की। उन्होंने शिकायत का फैसला तब किया, जब ये ऑडियो वायरल हो गया।
इस मामले को एएसपी अंजू लता पटले ने गंभीरता से लिया। उन्होंने इस पर कार्रवाई की और बच्ची के परिजनों की शिकायत पर स्कूल प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यू टाउन में इस साल होगी पहली कम्युनिटी दुर्गा पूजा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू टाउन इस साल अपनी पहली सामुदायिक दुर्गा पूजा प्राप्त करने के लिए तैयार है। अब तक यहां गेटेड कम्युनिटी ही दुर्गा आगे पढ़ें »

ऊपर