प्रेग्नेंट पत्नी का तार से गला घोंटा फिर हथौड़े मारे, खुद भी फांसी पर झूला

मेरठः उत्तर प्रदेश में मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना इलाके में शुक्रवार को मिली पति-पत्नी की लाश मामले में दर्दनाक पहलू सामने आया है। पुलिस को पता चला है कि घरेलू कलह के चलते दुकानदार ने अपनी पत्नी का तार से गला घोंटा और फिर सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दरअसल, शहर के थाना लिसाड़ी गेट इलाके में रहने वाला शावेज (30) किराना दुकानदार था। डेढ़ साल पहले ही मेरठ की शाहपीर गेट की ही रहने वाली शीबा (25) से शावेज की शादी हुई थी।

घर में पड़े मिले थे शव

पुलिस का कहना है कि शुक्रवार सुबह से ही शावेज की किराना दुकान बंद थी। ग्राहकों और पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई नहीं नजर आया। कई फोन भी किए, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। उसके बाद पड़ोसी छत के रास्ते से घर में घुसे तो देखा महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ था और शावेज़ का शव फांसी पर लटका हुआ था। सीओ अरविंद चौरसिया के मुताबिक, शावेज और शीबा का आपस में मन-मुटाव और विवाद होता रहता था। शुरुआती जांच में ही इनकी मौत का कारण सामने आ गया था। यह लोग थाना कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले हैं और फिलहाल लिसाड़ी गेट इलाके में रह रहे थे। शावेज किराए के घर में ही छोटी सी किराना दुकान चलाने लगा था।

दहेज का आरोप

उधर, इस मामले में लड़की के परिजनों का आरोप है कि लड़का पक्ष शादी के बाद से ही दहेज की मांग करता था। दोनों में विवाद होता रहा था। 3 महीने पहले भी लड़के वालों को समझाया गया था, फिर उनका विवाद रुका नहीं।

Visited 202 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!