जिसका होने वाला था पोस्टमार्टम, वह चौराहे पर चाय पीता मिला

देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक अजब-गजब खबर मामला सामने आया है। यहां एक मृत घोषित हो चुके शख्स, जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था, वह चौराहे पर जब चाय पीता हुआ मिला तो हर कोई हैरान रह गया और आनन-फानन में परिवार तक यह खबर पहुंचाई गई तो वो भी हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस प्रशासन को भी जैसे ही यह खबर मिली तो वहां हडकंप मच गया और फिर पुलिस भी मौके पर पहुंची।

ये था मामला
खबर के मुताबिक सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे अज्ञात वाहन ने 55 वर्षीय एक व्यक्ति को रौंद दिया। इसके बाद नजदीक में रहने वाले लोगों ने शख्स को सलेमपुर पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश की। इसके बाद बाद मईल थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव के रहने वाले रविंद्र परिवार के साथ अस्पताल पहुचे तो उन्होंने मृतक के कपड़े देखकर मृतक की पहचान अपने पिता फुलेसर राजभर के रूप में की। इसके बाद फुलेसर के घर में कोहराम मच गया।

जिंदा था शख्स और पी रहा था चाय
इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर इसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन इस बीच किसी ने सूचना दी कि जिस शख्स (फुलेसर) का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वो तो श्रीनगर गांव के एक चौराहे पर चाय पी रहा है। इसके बाद फुलेसर के परिजनों को इसकी सूचना दी गई और गांव का एक युवक फुलेसर को बाइक पर बैठाकर खुद उसके घर पहुंचा। जैसे ही वहां मौजूद लोगों ने फुलेसर को जिंदा देखा तो हर कोई हैरान रह गया और जिस घर में मातम मन रहा था वहां खुशियों की लहर दौड़ गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रार्थी तालिका नहीं आयी लेकिन शुरू हुआ प्रचार अभियान

तृणमूल के कई नेताओं के नाम दिवार लेखन भी शुरू कोलकाता : चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही राजनीतिक दलों में उम्मीदवारों के नामों आगे पढ़ें »

गिरफ्तारी से बचने के लिए अदालत में हाजिर हुए राजू बनर्जी

विधाननगर : एक मानहानि के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए भाजपा नेता राजू बनर्जी सोमवार को विधाननगर कोर्ट में हाजिर हुए। जानकारी के आगे पढ़ें »

ऊपर