मालिक को चकमा देकर पिंजरे से उड़ गया तोता, तलाशने में जुटी पुलिस

बस्तर : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में रहने वाले मनीष का तोता पिंजरे से उड़ गया जिसे खोजने में मदद के लिए मनीष पुलिस के पास पहुंच गए। थाने में दी तहरीर में उन्होंने पुलिस से मांग की है कि किसी भी तरह उनके तोते को खाेजा जाए। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। जगदलपुर में रहने वाले मनीष ठक्कर ने टीआई एमन साहू को शिकायती पत्र दिया है। उन्होंने लिखा है कि उनका तोता दगाबाजी कर कहीं उड़ गया है, उसे खोज कर लाया जाए। मनीष ने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह उसने देखा कि पिंजरा खुला हुआ है और उसका तोता वहां से गायब है। आस पड़ोस में उसने तोते को ढूंढा पर वह कहीं नहीं मिला। जिसके चलते उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी है। मनीष ने पुलिस को बताया कि पूरे परिवार ने तोते को बड़े लाड़ प्यार से पाला था। घर का हर सदस्य तोते की अच्छी तरह से देखभाल करता था और तोता भी सभी से अच्छी तरह से घुल मिल गया था। इसके बाद वह कैसे उड़ सकता है। उन्होंने कहा कि हो सकता है यह किसी की साजिश हो। इस लिए हम सब चाहते हैं कि तोते को ढूंढ़ा जाए। जिसमें पुलिस उनकी मदद करे. वहीं इस मामले पर एसएचओ एमन साहू ने बताया कि आवेदन मिला है उस पर कार्रवाई की जा रही है, तोते को तलाशने की कोशिश शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर