सुहागरात पर दुल्हन के पेट में उठा दर्द, सच्चाई जानकर दूल्हे के भी उड़ गए होश

मेरठ : मेरठ निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पांच माह की गर्भवती बेटी का निकाह धोखे से पीपली खेड़ा के एक युवक से कर दिया। निकाह के दो दिन बाद ही युवक को पता चल गया कि उसकी पत्नी गर्भवती है। इस पर उसने ससुराल में विरोध दर्ज कराया, लेकिन ससुराल वाले अब उससे 10 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है। खरखौदा क्षेत्र के गांव पीपली खेड़ा निवासी सलमान ने बताया कि मेरठ निवासी कुछ लोग 20 दिसंबर को उसके पिता इजरायल के पास आए। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी विवाह योग्य है और वह अपनी बेटी का निकाह पीड़ित सलमान के साथ करना चाहते हैं। पिता की सहमति के बाद 25 दिसंबर को दोनों का निकाह हो गया। पीड़ित का आरोप है कि 26 दिसंबर की रात विवाहिता के पेट में दर्द हुआ तो उसकी मां ने नेशनल कैपिटल रीजन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में उसकी जांच कराई। महिला चिकित्सक ने जांच कर उसके गर्भ में दो भ्रूण पलने की पुष्टि की। इसके बाद विवाहिता का अल्ट्रासाउंड करवाया गया, जिसमें विवाहिता 17 सप्ताह की गर्भवती मिली। आरोप है कि पीड़ित पक्ष ने ससुराल पक्ष से शिकायत की तो उन्होंने फैसले के नाम पर 10 लाख रुपये की मांग की। इस मामले में पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोना ने ढाया कहर : इन बाजारों में लगे लॉकडाउन, पसरा सन्नाटा

मालबाजार : लोग अभी कोरोना के पहले व दूसरे लहर के विकराल रूप को ही भूल ही नहीं पाये थें कि अब कोरोना संक्रमण की आगे पढ़ें »

ऊपर