सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

Sonali Phogat

नई दिल्‍ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव 21 अक्टूबर को होने वाले है। मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, लोगों की मैदान में उतरे नेताओं के बारे में दिलचस्‍पी भी बढ़ती जा रही है। मतदान से पहले मतदाता अपने नेता के बारे में जानने की ललक में लगे रहते हैं। इसके लिए लोग गूगल सर्च का भी सहारा ले रहे हैं। आपको बता दें कि इस चुनावी माहौल में आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्‍याशी सोनाली फोगाट ने मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा तक को पीछे छोड़ दिया है।

कई दिग्गज नेताओं को पीछे छोड़ा
खट्टर और हुड्डा के अलावा रणदीप सिंह सुरजेवाला, अभय चौटाला और कुलदीप बिश्नोई जैसे नेताओं को लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं। लेकिन गूगल ट्रेंडिंग पर सर्च के मामले में भाजपा प्रत्याशी टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट ने सभी बड़े नेताओं को पीछे छोड़ दिया है। हरियाणा के इस चुनाव में वे फिलहाल सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली राजनीतिक हस्ती हैं। बीजेपी ने जब से उन्हें आदमपुर से मैदान में उतारा है, तब से ही वह ट्रेंड कर रही हैं। लोग सोनाली फोगाट को लेकर काफी उत्सुक हैं और लगातार गूगल पर उनकी उम्र, उनके वीडियोज और उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सर्च कर रहे हैं।

भारत के अलावा विदेशों में की जा रहीं सर्च
चुनाव का टिकट मिलने से पहले तक लोग सोनाली के बारे में ज्‍यादा सर्च नहीं किया जाता था। लेकिन बीजेपी का टिकट मिलने के बाद से ही वह चर्चा में आ गईं। गूगल सर्च के मामले में सोनाली अन्य नेताओं से कई गुना आगे हैं। बता दें कि सोनाली को हरियाणा से ज्यादा हिमाचल प्रदेश, असम , उत्तराखंड , कर्नाटक और पश्चिम बंगाल में सर्च किया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्हें अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, कनाडा समेत कई देशों में जमकर सर्च किया जा रहा है।

धारावाहिकों में कर चुकी है काम
सोनाली हरियाणा बीजेपी महिला मोर्चा की नेता और सोशल नेटवर्किंग एप टिक-टॉक की स्टार हैं। उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सोनाली मूल रूप से हरियाणा के फतेहाबाद की हैं और उनकी शादी हिसार के संजय फोगाट से हुई थी। संजय का 2016 में अपने बड़े भाई के फॉर्म हाउस पर निधन हो गया था। सोनाली की बेटी स्कूली पढ़ाई कर रही है। सोनाली अभिनेत्री भी हैं और उन्होंने छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में भी काम किया है।

बता दें कि हरियाणा विधानसभा के लिए 21 अक्‍टूबर को मतदान होना है। चुनाव परिणाम 24 अक्‍टूबर को सामने आ जाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Rahul Gandhi

झारखण्ड में 10 हजार लोगों पर राजद्रोह का मुकदमा, राहुल बोले-कोई सरकार ऐसा कैसे कर सकती है

नई दिल्ली : झारखंड में दस हजार लोगों के खिलाफ राजद्रोह का मामला लगा दिया गया है। इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आगे पढ़ें »

Rain of currency

आधे घंटे तक हुई नोटों की बारिश, लूटने के लिए लोगों में होड़

कोलकाता : महानगर में डलहौजी इलाके के बेंटिक स्ट्रीट मेें बुधवार की दोपहर अचानक एक कमर्शियल बिल्डिंग से नोटों की बारिश होने लगी। दरअसल, हुआ आगे पढ़ें »

ऊपर