खुद की शादी के लिए नहीं पहुंचे विधायक महोदय आखिर..

ओड़िशा : ओडिशा में बीजू जनता दल के विधायक बिजय शंकर दास खुद की शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आना भूल गए। एक महीने पहले ही विधायक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर इसके लिए आवेदन भी किया था। अब प्रेमिका की शिकायत पर विधायक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार को जगतसिंहपुर के सब-रजिस्ट्रार ऑफिस में तिरतोल निर्वाचन क्षेत्र के विधायक बिजय शंकर दास की शादी का रजिस्ट्रेशन होना था। प्रेमिका सोमालिका निर्धारित समय पर कार्यालय पहुंच गई थीं, लेकिन न तो विधायक और न ही उनके परिवार का कोई सदस्य वहां आया। करीब तीन घंटे इंतजार करने के बाद निराश सोमालिका को रजिस्ट्रार ऑफिस से जाना पड़ा। युवती ने विधायक पर आरोप लगाया है कि वादा करने के बावजूद वह शुक्रवार को विवाह पंजीयक के कार्यालय में नहीं आए। इस संबंध में विधायक और उनके परिजनों के खिलाफ शहर के सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।पीड़िता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि वह 3 साल से दास के साथ रिश्ते में थी। विधायक ने उसके साथ धोखाधड़ी और उत्पीड़न किया है। यह भी आरोप लगाया कि तिरतोल विधायक बिजय शंकर ने अपना वादा नहीं निभाया और उनके फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं। साथ ही विधायक के रिश्तेदार और उनके परिवार पर भी युवती को धमकी देने का आरोप है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

परेशानियों में घिरा है जीवन तो सोमवार को करें यह आसान से उपाय

कोलकाता : सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित है। इस दिन भगवान शिव की सच्चे मन से उपासना करने से समस्त मनोकामनाएं पूर्ण हो आगे पढ़ें »

ऊपर