दरिंदों ने Pregnant महिला को रेलवे स्टेशन से किडनैप कर किया सामुहिक दुष्कर्म, मदद के लिए चिल्लाता रहा पति

आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश के बापटला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने पहले गर्भवती महिला को रेलवे स्टेशन से अगवा किया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
पति और बच्चों के साथ इंतजार कर रही थी महिला
दरअसल, आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के यररागोंडा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने पति और अपने 2 बच्चों के साथ रेपल्ले रेलवे आई। लेकिन उन्हें कोई बस नहीं मिली। जिसके बाद महिला अपने पति और बच्चे के साथ वहीं पर सो गई।
नशे में तीन लोगों ने घटना को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार स्टेशन पर इंतजार कर रहे परिवार के पास तीन लोग नशे में आए और उन्हें किडनैप कर लिया। आरोपियों ने महिला के पति को बांधकर बुरी तरह पीटा और फिर पति व बच्चों के सामने ही उसके साथ घिनौनी हरकत की। घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है।
मदद के लिए कोई नहीं मिला
स्टेशन पर इंतजार कर रही फैमिली पर आरोपियों ने हमला किया और जब महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे उसे खींचकर स्टेशन से बाहर ले गए।
महिला के पति ने शोर मचाने और रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। बाद में महिला जख्मी हालत में पास की झाड़ियों में मिली। महिला को फिलहाल मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार जब मामला सज्ञांन में आया तो पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ 376(डी), धारा 394 और आईपीएसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया और जांच शुरू की। पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

28 करोड़ की कोकीन निगल गई दो महिलाएं

नई दिल्ली : युगांडा से यात्रा करके दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने कथित तौर आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : क्या आप भी कोलकाता मेट्रो में करना चाहते है प्री वेडिंग शूट व बर्थ डे तो…

ब्रेकिंग : बंडेल जंक्शन के स्टेशनों के प्लेटफार्म नंबरों में हो रहा है बदलाव

सिंगापुर में यूरिन से बनी बीयर : क्या आप इसे पीना पसंद करेंगे?

करणी सेना के आगे हारे पृथ्वीराज के मेकर्स, अक्षय कुमार की फिल्म का बदला नाम

बंगालः कलयुगी पिता ने अपने 6 साल के मासूम को पानी में डुबोकर मार डाला

16 साल के पति को लेकर भागी 32 वर्ष की दुल्हन, 3 बार रचा चुकी है शादी

कभी सोचा कि सिर्फ 4 अंकों का ही क्यों होता है ATM का पिन?

रेल यात्र‍ियों के ल‍िए खुशखबरी, फोटाे में देखें नई वंदे भारत

लद्दाख में 7 जवानों की मौत, सेना का ट्रक 60 फीट नीचे श्योक नदी में गिरा

ऊपर