दरिंदों ने Pregnant महिला को रेलवे स्टेशन से किडनैप कर किया सामुहिक दुष्कर्म, मदद के लिए चिल्लाता रहा पति

आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश के बापटला में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरिंदों ने पहले गर्भवती महिला को रेलवे स्टेशन से अगवा किया और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर एक नाबालिग समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।
पति और बच्चों के साथ इंतजार कर रही थी महिला
दरअसल, आंध्र प्रदेश के प्रकाशम जिले के यररागोंडा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने पति और अपने 2 बच्चों के साथ रेपल्ले रेलवे आई। लेकिन उन्हें कोई बस नहीं मिली। जिसके बाद महिला अपने पति और बच्चे के साथ वहीं पर सो गई।
नशे में तीन लोगों ने घटना को दिया अंजाम
जानकारी के अनुसार स्टेशन पर इंतजार कर रहे परिवार के पास तीन लोग नशे में आए और उन्हें किडनैप कर लिया। आरोपियों ने महिला के पति को बांधकर बुरी तरह पीटा और फिर पति व बच्चों के सामने ही उसके साथ घिनौनी हरकत की। घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात की है।
मदद के लिए कोई नहीं मिला
स्टेशन पर इंतजार कर रही फैमिली पर आरोपियों ने हमला किया और जब महिला ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे उसे खींचकर स्टेशन से बाहर ले गए।
महिला के पति ने शोर मचाने और रेलवे पुलिस की मदद लेने की कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। बाद में महिला जख्मी हालत में पास की झाड़ियों में मिली। महिला को फिलहाल मेडिकल जांच और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार जब मामला सज्ञांन में आया तो पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ 376(डी), धारा 394 और आईपीएसी की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया और जांच शुरू की। पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

IND W Vs ENG W: अंतिम ओवर में महिला-ए टीम ने किया कमाल, इंग्लैंड को 3 रन से दी मात

मुंबई : भारत की महिला ए टीम ने बुधवार को यहां तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 मैच में शानदार वापसी करते हुए इंग्लैंड महिला आगे पढ़ें »

यादवपुर विश्वविद्यालय के छात्र ने वरिष्ठ छात्रों पर रैगिंग का आरोप लगाया

कोलकाता : रैगिंग की कथित घटना के कारण एक छात्र की मौत के बाद विवादों में घिरे यादवपुर विश्वविद्यालय के एक स्नातकोत्तर छात्र ने बुधवार को आगे पढ़ें »

ऊपर