लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाश, नहीं मिले पैसा तो पति के सामने पत्नी से किया गैंगरेप

सिरोही : राजस्थान के सिरोही में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। 45 साल की एक महिला के साथ उसके पति के सामने चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने खुद शनिवार को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि गैंगरेप करने वाले चारों आरोपी लूटपाट के इरादे से दंपति के घर में घुसे थे। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद से दंपति सदमे में है। शुक्रवार को स्थानीय पुलिस स्टेशन में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पीड़िता और उसका पति घर से बाहर तक नहीं निकले हैं।
डीएसपी जेठू सिंह ने बताया कि गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि चौथे की तलाश की जा रही है। पिंडवाड़ा के डीएसपी जेठू सिंह ने कहा कि महिला का पति चौकीदार का काम करता है। बुधवार की रात दंपति सोने की तैयारी कर रहे थे, तभी चार लोगों ने उनके घर में घुसकर उन्हें बंधक बना लिया। अधिकारी ने कहा, ‘आरोपियों ने महिला के पति को निर्वस्त्र कर दिया और उससे 1,400 रुपये ले लिए। इसके बाद आरोपियों ने उनसे और नकदी समेत अन्य कीमती सामानों की मांग की, लेकिन दंपति के पास चांदी के कुछ गहनों के अलावा कुछ नहीं था।” उन्होंने कहा, “जब लुटेरों को कुछ नहीं मिला तो उन्होंने पति के सामने महिला से दुष्कर्म किया।” अधिकारी ने कहा कि मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और अलग-अलग थानों के पुलिसकर्मियों को आरोपियों की पहचान करने और उनका पता लगाने का आदेश दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले इलाज, फिर होगी कागजी प्रकिया – ममता

कोलकाता : एसएसकेएम अस्पताल के ट्राॅमा केयर सेंटर के इंतजाम पर सीएम ममता बनर्जी ने असंतोष जताया है और साफ निर्देेश दिया है कि पहले आगे पढ़ें »

चंदन की तस्करी : हावड़ा से मुख्य अभियुक्त समेत 4 गिरफ्तार

सलकिया स्कूल रोड के एक गोदाम से मिली चोरी हुई 1.80 क्विंटल चंदन की लकड़ी सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : पुरुलिया जिले की बाघमुंडी पुलिस ने चंदन की आगे पढ़ें »

ऊपर