पत्नी के साथ जा रहा था शख्स, तभी लग गई उसके मोबाइल फोन में आग

नई दिल्ली : आज की डेट में फोन इंसान का एक जरूरी अंग ही बन गया है। एक दुनिया खुल जाती है फोन का लॉक खोलते ही। लेकिन कैसा हो जब ये फोन ही किसी की जान लेने का कारण बन जाए। जी हां, एक बड़ा ही खतरनाक वीडियो सामने आया है। इसमें एक शख्स का बैग में रखा फोन अचानक से आग पकड़ लेता है। आग की लपटें इतनी तेज होती है कि वो बैग से बाहर निकलने लगती हैं।
हो सकता था बड़ा हादसा
खबरों के मुताबिक, ये आग इतनी खतरनाक लगी थी कि शख्स के बाल, भौंहे, और हाथ जल गए। आसपास खड़ी किसी बाइक को भी आग लग सकती थी। इस शख्स ने सैमसंग का यह फोन 2016 में खरीदा था। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय उसका फोन चार्ज नहीं था, और ना ही किसी तरह की चार्जिंग पर लगा हुआ था।
काफी समय से आ रही थी दिक्कत
शख्स ने बताया कि उसके फोन की बैटरी में काफी समय से चार्जिंग की समस्या आ रही थी। मामला सामने आने के बाद कंपनी इस हादसे के जांच की बात कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड को लेकर आज नवान्न में अहम बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सीएम ममता बनर्जी पद संभालने के साथ ही कोविड मुकाबले के लिए लगातार बैठकें कर रही हैं। राज्य सरकार ने लोकल ट्रेनें आगे पढ़ें »

कोरोना से लड़ाई में ये चीजें देंगी शरीर को ताकत

केंद्र ने जारी किया डाइट प्लान नई दिल्ली : कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी थमी नहीं कि एक्सपर्ट ने तीसरी लहर को लेकर भी चेतावनी आगे पढ़ें »

ऊपर