अननेचुरल सेक्स का आदी था शख्स, पत्नी के विरोध करने पर लगाता था करंट, महिला ने थाने में की शिकायत

ग्वालियरः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति के द्वारा पत्नी के साथ हैवानियत और अननेचुरल सेक्स का मामला सामने आया है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका पति उसके साथ अननेचुरल सेक्स करता है और जब वह उसका विरोध करती है तो उसे बेरहमी से पीटता है। इतना ही नहीं,  कई बार विरोध करने पर पति करंट लगाकर उसको टॉर्चर करता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मुरैना जिले की रहने वाली 26 वर्षीय महिला का निकाह साल 2021 में ग्वालियर के बड़ागांव के रहने वाला इकबाल के साथ हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसके निकाह के बाद वह ससुराल पहुंची तभी से वह अपनी पति की हैवानियत को झेल रही है। महिला ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से ही अननेचुरल सेक्स करने का दबाव बनाता था। उसके साथ गलत तरीके से बनाए जा रहे शारीरिक संबंधों का जब महिला विरोध करती थी तो उसका पति उसे जानवरों की तरह पीटता है।
पति की इस हैवानियत को पिछले एक साल से झेल रही है। पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने अननेचुरल सेक्स का विरोध किया तो पति ने बहुत गलत बर्ताव किया। एक बार जब यह घटना महिला ने अपनी मां को बताई तो पति उसके साथ हैवानियत की हद को पार कर गया। महिला ने बताया कि उसका पति अननेचुरल सेक्स करने का आदी आती है और वही उसको पसंद है। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पति के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स और मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है। सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘मुझे सुहागिन की तरह…’ हाथ पर सुसाइड नोट लिख नवविवाहिता ने कर ली खुदकुशी

हरियाणाः हरियाणा की साइबर सिटी गुड़गांव में एक खुदकुशी का मामला सबको हैरान कर रहा है। गुड़गांव के कार्टर पुरी गांव में 25 वर्षीय नवविवाहिता आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : साढ़े 9 घंटे के पूछताछ के बाद परेश अधिकारी निकले सीबीआई कार्यालय से

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने की खुदकुशी

ऑनलाइन लॉटरी की दुकान चलाने के आरोप में 17 गिरफ्तार

30 साल से टॉयलेट में समोसे बनाकर बेच रहा था रेस्टोरेंट, पकड़ा गया तो क्या हुआ? जानिए

बेल व्यू क्लिनिक में वयस्क टीकाकरण क्लिनिक

पत्नी ने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी रूह

पार्टनर का खराब मूड जल्द से जल्द ठीक करने के लिए अपनाए ये तरीके…

अलर्टः अब बैंक अकाउंट में ₹ 342 नहीं रखे तो लगेगी 4 लाख की चपत

मेरी वाइफ ने भेजी न्यूड तस्वीर… राहुल वैद्य के कमेंट का उर्फी ने दिया जवाब

ऊपर