पत्नी और बेटे के साथ व्यक्ति नहर में कूदा, सुसाइड नोट में 10 हजार रुपये के कर्ज को बताया कारण

मानसाः पंजाब के मानसा जिले में एक गरीब अग्रवाल परिवार ने कर्ज से तंग आकर नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। मामला गांव ठुठियांवाली का है। मृतकों में सुरेश कुमार (36), उनकी पत्नी काजल रानी (34) और बेटा हर्ष कुमार (10) शामिल हैं। परिवार एक सुसाइड नोट भी छोड़कर गया है जो पुलिस के पास है। पुलिस ने गांववासियों की मदद से हर्ष कुमार व काजल रानी के शव को नहर से बरामद कर लिया है जबकि नहर में पानी का बहाव तेज होने कारण सुरेश कुमार का शव बरामद नहीं हो सका है। चौकी प्रभारी भगवंत सिंह ने बताया कि परिवार ने यह कदम कर्ज से परेशान होकर और आर्थिक तंगी के कारण उठाया है। उन्होंने बताया कि सुरेश कुमार परिवार को लेकर गुरुवार को रात्रि भैणीवाघा नहर पर पहुंचा। नहर के पास बाइक खड़ी करने के बाद तीनों नहर में कूद गए। उन्होंने बताया कि नहर के पास एक खुदकुशी का नोट मिला है।

सुसाइड नोट में लिखा…
चौकी प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट में लिखा है कि सुरेश कुमार ने मानसा के एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये लिए थे और कर्ज लेने के समय उसने बैंक का खाली चेक भी दिया था लेकिन व्यक्ति ने चार लाख रुपये की रकम भरकर अदालत में केस दायर कर दिया। इस कारण सुरेश कुमार ने परिवार समेत गुरुवार को रात भैणीवाघा नहर में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं पुलिस को महिला काजल रानी व उसका बेटा हर्ष कुमार के शव मौड़ खुर्द के पास नहर से बरामद हुए हैं लेकिन अब तक सुरेश कुमार का शव नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि इसमें कोई व्यक्ति जिम्मेदार पाया गया तो उस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

ऊपर