फसल कुटाई के बदले अनाज लेने पहुंचा शख्स, महिला को अकेला देखा, तो किया रेप

भरतपुर: राजस्थान में हर दिन बलात्कार की चौंकाने वाली घटनाएं सामने आ रही है। एक बार फिर ऐसा ही खुलासा हुआ है। यहां खेत की फसल कुटाई के बदले अनाज लेने पहुंचे गांव के ही व्यक्ति ने एक महिला के साथ दुष्कर्म कर दिया। इतना ही नहीं, आरोपी ने इसके बाद बेशर्मी से दुष्कर्म के बाद महिला यह तक कहा कि वो अब उसके परिजनों को फसल कुटाई के बदले, ना तो अनाज और ना रुपये लेगा। आरोपी ने महिला ने कहा कि अब रुपये और अनाज की कोई जरूरत नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार घटना के समय महिला घर में अकेली थी। इसके बाद बाहर काम पर गए पति को फोन पर पीड़िता ने घटना के बारे में बताया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है |

क्या है मामला

घटना 28 अप्रैल की शाम की है। पहाड़ी थाना इलाके के एक गांव में फसल कुटाई करने वाला पड़ोसी व्यक्ति वहां स्थित महिला के घर पहुंचा था। यह शख्स फसल कुटाई के बदले अनाज लेने के लिए आया था। लेकिन आरोपी ने महिला को घर में अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विगत शाम पहाड़ी थाने में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया कि हमारे गांव के ही फसल कुटाई के मशीन संचालक मुफीद से हमने अपनी फसल की कुटाई करवाई थी। फसल कुटाई के बदले उसे अनाज देना था, जिसके लिए वह अनाज लेने के लिए मेरे घर आया था। उस समय मैं घर में अकेली थी, मुफीद ने मुझे जबरदस्ती पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। इसके बाद में उसने मुझसे कहा कि इसके बारे में किसी को मत बताना और मैं फसल कुटाई के बदले अनाज नहीं लूंगा। मैंने इसके बारे में अपने पति को बताया। मेरा पति बाहर मजदूरी करता है, इसके बाद हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

नई दिल्लीः पाठकगण कृपया ध्यान दें... सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के रतलाम स्टेशन से एक वीडियो सामने आया है। मामला खुशी और उल्लास का आगे पढ़ें »

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

शिखर धवन को पिता ने बुरी तरह से ‘पीटा’, प्लेऑफ में नहीं पहुंचने से हुए नाराज, देखिए वीडियो

ब्रेकअप करने से पहले खुद से जरूर पूछें ये 5 सवाल, हर मुश्किल हो जाएगी आसान

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 1 जुलाई से फिर इतनी बढ़ सकती है सैलरी!

ऊपर