पब्लिक टॉयलेट में इश्क में डूबा हुआ था प्रेमी जोड़ा, तभी अंदर पहुंच गई महिला सिपाही

नोएडाः नोएडा सेक्टर-62 से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां महिलाओं के लिए बने पिंक टॉयलेट के भीतर एक प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे के इश्क में डूबा हुआ था। इसी बीच एक महिला सिपाही टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए उसके अंदर पहुंच गईं। इसके बाद उन्होंने जो देखा, वह हैरान करने वाला था। इस घटना के सामने आने के बाद यह इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

पिंक टॉयलेट में इश्क फरमा रहा था प्रेमी जोड़ा

बता दें कि नोएडा में स्वच्छता अभियान के तहत सैकड़ों की संख्या में पिंक टॉयलेट बनाए गए हैं। इस टॉयलेट का इस्तेमाल करने की अनुमति सिर्फ महिलाओं और लड़कियों को है। पुरुषों और लड़कों को इस टॉयलेट के भीतर जाने पर सख्त मनाही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले दिनों एक प्रेमी युगल इस टॉयलेट के भीतर इश्क फरमाने के लिए पहुंचे। इसी बीच टॉयलेट इस्तेमाल करने के लिए एक महिला सिपाही अंदर पहुंच गईं। सिपाही ने अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए।

महिला सिपाही जब अंदर पहुंचीं तो उन्होंने युवक और युवती तो आपत्तिजनक स्थिति में देखा। इसके बाद उन्होंने इस पर आपत्ति जताई और दोनों से इस बाबत पूछा। महिला सिपाही के टोकने पर युवक और युवती उनके साथ बदसलूकी करने लगे। युवक और युवती महिला सिपाही को कानून का पाठ पढ़ाने लगे। इसके बाद महिला सिपाही ने तुरंत फोन कर थाने की पुलिस बुला ली। पुलिस दोनों युवक-युवती को हिरासत में थाने लेकर आई, जहां शांति भंग की धाराओं में उन दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया।

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विसर्जन के बाद नदी से अवशेष हटायेगा पोर्ट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मूर्तियाें के विसर्जन के बाद हुगली नदी में प्रदूषण फैलने से रोकने के लिए हर साल ही श्यामा प्रसाद मुखर्जी पोर्ट आगे पढ़ें »

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान बाढ़ में डूबने से 7 लोगों की मौत

मालबाजार: मालबाजार शहर से सटे माल नदी में अचानक बाढ़ आने से विसर्जन का कार्यक्रम को प्रशासन के तरफ़ से रोक दिया गया है । आगे पढ़ें »

ऊपर