दरिंदगी की हद! पति ने अपने भाईयों और मौलाना के साथ मिलकर अपनी पत्नी का कर डाला…

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश  के ग्वालियर  से लव जेहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां न केवल नाम बदलकर शादी करने वाले पति ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया बल्कि शादी के बाद महिला के दो देवरों और एक मौलाना ने भी कथित रूप से उसके साथ रेप किया। इसके बाद महिला की सास ने उसे वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया।

आरोपी ने नाम बदलकर महिला से की दोस्ती
बता दें कि ग्वालियर के गोल पहाड़िया की रहने वाली एक महिला ने महिला थाने में शिकायत की है कि डबरा के रहने वाले एक युवक ने अपना नाम बदलकर उससे पहले दोस्ती की और बाद में उसके साथ रेप किया।

दो देवरों और मौलाना ने किया रेप
पीड़िता ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने शादी के लिए जिद की। फिर आरोपी ने पहले तो उसका गर्भपात करा दिया और बाद में उससे शादी कर ली। शादी करके जब वह अपने पति के साथ रहने लगी तो मौलाना ने आकर बताया कि तुम्हारी शादी वैध नहीं है। मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी। उसके लिए तुम्हें अपना धर्म परिवर्तन करना होगा। जब महिला ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो पहले उसके दो देवरों और बाद में मौलाना ने भी उसका रेप किया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जिस दिन दरवाजे खोल दूंगा भाजपा दिखाई नहीं देगी : अभिषेक

शुभेंदु का नाम लिये बगैर कहा, सीबीआई से बचने के लिए दिल्ली में जाकर तलवे चाट रहे हैं मिदनापुर में गिनकर 20-25 लोग विपक्ष के हैं सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर