स्टेडियम में कुत्ता घूमाने वाले आईएएस का हुआ तबादला, लोगों को हुई इस बात की चिंता!

नई दिल्लीः दिल्ली के आईएएस अफसर संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा दोनों की एक फोटो सामने आई थी। इसमें दोनों त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाते हुए दिख रहे हैं। खबर यह थी कि स्टेडियम में खिलाड़ियों को 7 बजे के बाद प्रेक्टिस नहीं करने दी जाती। क्योंकि उनको वहां अपना डॉग घूमाना था। खैर अब मामला सामने आने के बाद उनका दोनों का हो गया तबादला। और वो भी अलग-अलग जगह। ऐसे में लोगों को कुत्ते की फ्रिक पड़ गई कि भई वो कहां रहेगा।
मीम्स बनने लगे
सोशल मीडिया पर जब कोई मामला वायरल हो जाता है, तो चारों ओर उसकी ही बात होने लगती है। दिल्ली के आईएएस अफसर संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा दोनों की एक फोटो सामने आई थी। इसमें दोनों त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाते हुए दिख रहे हैं। खबर यह थी कि स्टेडियम में खिलाड़ियों को 7 बजे के बाद प्रेक्टिस नहीं करने दी जाती, ऐसा इसलिए क्योंकि उसे बाद अफसर बाबू को अपना कुत्ता वहां घूमाना होता था। जैसे ही यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। लोगों का गुस्सा सामने आया। फिलहाल केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दोनों का ट्रांसफर कर दिया।
पर लोगों को हुई कुत्ते की फ्रिक
बता दें कि पति संजीव खिरवार को लद्दाख भेजा गया है तो वहीं उनकी पत्नी रिंकू डुग्गा का अरुणाचल प्रदेश ट्रांसफर कर दिया गया है। इसी बीच ट्विटर पर #Kutta ट्रेंड कर रहा है। लोग इसमें कुत्ते के हालातों की बात कर रहे हैं और इस बात पर फनी मीम्स बना रहे हैं कि आखिर अब कपल का अलग-अलग तबादला होने के बाद कुत्ते का क्या होगा?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिव इन में रह रही महिला की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की बालकनी से गिरकर एक महिला की मौत हो गई। घटना को आगे पढ़ें »

ऊपर