गर्लफ्रेंड के साथ रूम में था पति, दोनों का पीछा करते पहुंच गई पत्नी, और फिर…

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में शुक्रवार रात को जमकर फैमिली ड्रामा हुआ। यहां एक पत्नी ने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों को एक रूम में देख पत्नी बौखला गई और दोनों को जमकर पीटा। ये हंगामा कई घंटों तक चला और उसके बाद पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। सोनकच्छ के रहने वाले पति का पत्नी के साथ विवाद है। दोनों का केस कोर्ट में हैं। शनिवार को इस पर सुनवाई थी, लेकिन पति कोर्ट नहीं गया। वहां जाने की बजाए उसने गर्लफ्रेंड को बुला लिया। घटना कनाडिया थाना इलाके के संचार नगर की है। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
जानकारी के मुताबिक, सोनकच्छ के रहने वाले मयूर अकोदिया की शादी साल 2018 में स्कीम 114 के रहने वाले हेमंत मेहता की बेटी सुरभि से हुई थी। मयूर एग्रीकल्चर पार्ट्स मैन्युफेक्चरिंग- ट्रेडिंग का काम करता है। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पत्नी के साथ विवाद होने लगा था। बताया जाता है कि कई बार विवाद हाथापाई तक भी पहुंच गया।
बेटी ने की पति की शिकायत
सुरभि ने पिता को कई बार शिकायत की कि मयूर उसके साथ मारपीट करता है। आरोप है कि इसके बाद परिजनों ने मिलकर पति को समझाया, लेकिन वह पत्नी को फिर भी पीटता था। पिछले साल मई महीने में जब मयूर ने सुरभि को पीटा तो उसके पिता उसे मायके इंदौर ले गए और महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।
कोर्ट नहीं पहुंचा पति
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को इसी केस के सिलसिले में कोर्ट में सुनवाई थी। पत्नी ने आरोप लगाया कि पति कोर्ट नहीं आया, बल्कि गर्लफ्रेंड के पास चला गया। इसकी सूचना जैसे ही पत्नी को लगी वह संचार नगर पहुंच गई। वहां पति और गर्लफ्रेंड को एक रूम में देखा तो पत्नी बौखला गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर