पत्नी का पैर टच होने से गुस्साएं पति ने खोया आपा, कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

मध्यप्रदेश : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। महिला का कसूर बस इतना था कि जब वह अपने पति के पास से गुजरी तभी उसका पैर पति को टच हो गया। यह बात बुजुर्ग पति को इतनी नागवार गुजरी कि उसने पत्नी के गले पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।
पत्नी की हुई मौके पर मौत
दरअसल, यह पूरा मामला टीकमगढ़ के जतारा थाना क्षेत्र के फटकना हार वाले खेत का है। जहां 75 वर्षीय बुजुर्ग परमलाल अहिरवार अपनी 70 वर्षीय पत्नी देवकी बाई के साथ कुएं पर घर बनाकर रह रहा था। बुजुर्ग परमलाल अपने घर के पास बनी पानी की हौदी पर बैठा था। इसी बीच उसकी पत्नी देवकी बाई वहां से गुजरी तो उसका पैर धोखे से परमलाल के शरीर में टच हो गया। इस बात से परमलाल आग बबूला हो गया और उसने वहीं पास में रखी कुल्हाडी उठाकर अपनी पत्नी देवकी बाई की गर्दन पर दे मारी। जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।
जतारा थाना प्रभारी हिमांशु भिंडिया के मुताबिक घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पति परमलाल अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर