दुल्हन को वरमाला पहनाते ही कंट्रोल खो बैठा दूल्हा! सबके सामने ही करने लगा ऐसी हरकतें

नई दिल्लीः भारत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। देश के हर कोने में जमकर शादियां हो रही हैं। इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी-ब्याह से जुड़े वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी-ब्याह के वीडियो में सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो लोगों को पसंद आते हैं, जहां एक तरफ दुल्हा शादी का ‘सूरज’ होता है, तो वहीं दुल्हन शादी का ‘चांद’ होती है, जिनकी चमक से शादी के कार्यक्रम में चार चांद लग जाते हैं।

वीडियो देखकर आ जाएगा मजा

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो तो वैसे काफी पुराना है, लेकिन शादियों के चल रहे सीजन के चलते वीडियो फिर से वायरल होने लगा है। वीडियो दूल्हा-दुल्हन और जयमाला कार्यक्रम से जुड़ा हुआ है। वीडियो में आप दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर देख सकते हैं। जहां जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है। आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने दूल्हे को जयमाला पहना दिया है, वहीं दूल्हा भी अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाने के इंतजार में है। वीडियो में सबसे मजेदार चीज यहीं होती है। आप देख सकते हैं कि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हनिया को जयमाला पहनाता है। उसकी खुशी उससे कंट्रोल नहीं हो पाती है। इसके बाद वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है और स्टेज पर ही उछल-उछलकर नाचने लगता है। आमतौर पर वरमाला की रस्म काफी मजेदार होती है, लेकिन इस वीडियो में वरमाला की रस्म कुछ ज्यादा ही मजेदार लगती है क्योंकि जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाता है, वह आउट ऑफ कंट्रोल हो जाता है।

देखें वीडियो-

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए तारीखों का एलान, जानें आपके राज्य में कब होगा मतदान?

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश समेत पांच राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है। चुनाव आगे पढ़ें »

ऊपर