इंदौर में बारात लेकर पहुंचा था दूल्हा, तभी फोन पर आया ऐसा मैसेज और तोड़ दी शादी

कोलकाता : इंदौर के द्वारकापुरी क्षेत्र में शादी की खुशियों में उस वक्त खलल पड़ गया जब बारात दुल्हन के घर पहुंची ही थी। ढोल नगाड़े बज रहे थे। बाराती भी धून पर झूमते हुए नजर आ रहे थे। दुल्हन अपने दूल्हे के साथ सात फेरे लेने के लिये तैयार थी। जिसकी तैयारियां भी पूरी हो चुकी थी। इस दौरान शादी के बीच मोबाईल फोन पर एक मैसेज आया।
मैसेज में क्या था?
दूल्हे सहित उसके परिवार के मोबाइल में दुल्हन की आपत्तिजनक फोटो पहुंच गई। यह देख हर कोई सकते में आ गया। जिसे देखने के बाद नाराज दूल्हे ने शादी तोड़ दी और बारात बिन दुल्हन लिये लौट गया। कुछ देर पहले जहां खुशियों की शहनाइयां बज रही थी। अब वहां सन्नाटा पसर गया। ये मामला थाने थाने जा पहुंचा।
एडिशनल डीसीपी डॉ. प्रशांत चौबे के अनुसार द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में बारात मंगलवार को आई थी। उसी दौरान देपालपुर निवासी शुभम जैन और उसके परिवार को दुल्हन की आपत्तिजनक फोटो मिली। जिसके बाद दूल्हा और उसके परिवार ने शादी तोड़ दी और बारात लेकर वहां से रवाना हो गए। पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसपर पुलिस ने फोटो वायरल करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज गुरुवार को करें विष्णु चालीसा का पाठ, नारायण दूर करेंगे हर संकट

कोलकाता : गुरुवार का दिन भगवान विष्णु के साथ ही गुरु यानी बृहस्पति ग्रह का भी दिन है और इस दिन इन दोनों की सच्चे आगे पढ़ें »

ऊपर