मंडप तक BMW से नहीं लाया दूल्हा तो हुआ बवाल, बिना दुल्हन के ही लौट गई बारात

आणंद : गुजरात के आणंद में शादी के बाद दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी। रात में शादी की सारी रस्म खुशी-खुशी पूरी हुई और सुबह दुल्हन की विदाई की तैयारियां चल रही थी लेकिन इस दौरान दुल्हन और दूल्हा पक्ष के बीच BMW कार को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद बिना दुल्हन की विदाई कराए ही बारात वापस चली गई।
यह मामला आणंद के नापाडवांटा का गांव है जहां पर शादी के लिए दूल्हा BMW कार में सवार होकर आया था लेकिन गांव का रास्ता इतना खराब और छोटा था कि शादी स्थल पर BMW कार से वहां पर पहुंच पाना संभव नहीं था। ऐसे में दूल्हे को बाइक पर बैठकर मंडप तक पहुंचा पड़ा। दोनों परिवारों ने खुशी-खुशी शादी की रस्म पूरी की लेकिन विदाई से कुछ देर पहले दोनों पक्षों में विवाद खड़ा हो गया। बात मारपीट तक पहुंच गई, जिसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया।
दूल्हे पक्ष का आरोप है कि दुल्हन पक्ष के लोगों ने शराब पी रखी थी और वो इस जिद पर अड़ गए कि जब तक BMW मंडप तक नहीं आएगी वो अपनी बेटी की विदाई नहीं करेंगे। इस पर दूल्हे पक्ष के लोगों ने कहा कि इतने छोटे रास्ते पर कार नहीं आ सकती है। क्योंकि उसे यहां तक पहुंचने के लिए मोटरसाइकिल पर आना पड़ा। पहले रास्ता चौड़ा करवा दो फिर BMW अंदर आ आएगी।
इस बात पर दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट और गाली गलौच तक पहुंच गई। जिसकी वजह से शादी के बाद दुल्हन की विदाई नहीं हो सकी। दूल्हा पक्ष का आरोप है कि उनके साथ जमकर मारपीट की गई। दूल्हे के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। लड़के वालों ने अपनी शिकायत में लिखा है कि यह झगड़ा BMW कार की वजह से हुआ क्योंकि सड़क छोटी है, कार अंदर नहीं आ सकती थी। वहीं, दूल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे वाले दहेज की मांग कर रहे थे। रुपयों के साथ बाइक भी मांगी।
दूल्हे की बहन भूमि पढ़ियार का कहना है कि आराम से शादी की सभी रस्में पूरी हो गईं थीं। BMW का अंदर लाने को लेकर विवाद हो गया। दुल्हन के पिता तखासिह परमार ने बताया कि वो लोग बिना दुल्हन विदा कराए ही यहां से चले गए। लड़की की मां का कहना है कि लड़के वालों ने दो लाख और बाइक मांगी थी। विदाई के समय झगड़ा हो गया और वो लोग यहां से चले गए। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है दोनों पक्षों का पक्ष सुन लिया है जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है शुभेन्दु

कोलकाता :  विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेन्दु अधिकारी तिरंगा यात्रा रोके जाने के विरोध में 16 अगस्त को अदालत जा सकते है। उन्होंने कहा आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

ऐसे लोगों को गलती से भी न बनाएं जीवन का हिस्सा, दोस्ती में कभी भी दे सकते हैं धोखा

कोलकाता में नहीं बची फुटपाथ पर चलने की जगह

क्या अनुव्रत को जिलाध्यक्ष पद से हटाएगी तृणमूल ?

करवाचौथ की पूजा के लिए इस साल रहेगा बेहद शुभ मुहूर्त, अभी से जान लें पूजा विधि-महत्व

स्वतंत्रता दिवस परेड में शामिल नहीं होगी माउंटेड पुलिस की टुकड़ी !

शनिवार के दिन करें ये अचूक उपाय, दुर्भाग्य होगा दूर और चमक जाएगी किस्मत

हाई कोर्ट में फिरहाद, ज्योतिप्रिय व अरूप राय ने दायर की अपील

ऊपर