मेकअप उतारते ही दुल्हन को देख नहीं सका दूल्हा, बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा- देखें वीडियो

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर कब कौन सा वीडियो वायरल हो जाये ये तो किसी को नहीं पता होता पर एक बार यदि कोई वीडियो वायरल हो जाये तो उसपर खबर तो जरूर बनेगा ही। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो शादी में हुए फ्रॉड से जुड़ा है। वीडियो दिखाता है कि अरेंज मैरिज करते दूल्हा-दुल्हन काफी खुश लग रहे हैं। मेहमानों को विदा करके वो हनीमून पर चले जाते हैं, लेकिन इसी दौरान दूल्हे को कुछ ऐसा दिख गया जिससे उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

बेहोश हो गया दूल्हा
वायरल वीडियो की शुरुआत में आप देख पाएंगे कि दूल्हा-दुल्हन सारे मेहमानों को विदा करके हनीमून पर चले जाते हैं। दूल्हा आराम से पसर कर बेड पर बैठ जाता है और दुल्हन अपना मेकअप उतारने लगती है। दुल्हन जैसे-जैसे अपना मेकअप उतार रही थी उसका रूप बदलता जा रहा था। बाद में जब वो पूरे मेकअप को उतारकर दूल्हे के सामने आई वो देखते ही बेहोश हो गया। दरअसल, दुल्हन गंजी थी और उसके दांत भी टूटे हुए थे।
यहां देखिए वीडियो को:

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षा मंत्री से मिला आश्वासन मगर नियुक्तियां कब ?

ब्रात्य बसु ने कहा, ‘कितने शून्य पद, एसएससी को कहा बताने’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य के शिक्षा मंत्री ब्रात्य बसु के साथ बैठक में नियुक्ति के आगे पढ़ें »

ऊपर